माहिम पुलिस ने सिर्फ 15 मिनट में NRI का मोबाइल खोजा

Share

मुंबई : आम तौर पर पुलिस विभाग का नाम ज़ेहन में आते ही पुलिस की नकारात्मक छवि ही उभरती है लेकिन पुलिस विभाग में भी कुछ ऐसे अधिकारी हैं जो अपनी कार्यशैली से लोगों का दिल जीत लेते है। आज ऐसा ही कुछ माहिम पुलिस ने किया। माहिम पुलिस की ततपरता से न केवल आम लोगों में पुलिस विभाग के लिए सम्मान बढ़ा बल्कि माहिम पुलिस की कार्यशैली से विदेश तक उसकी वाहवाही हो रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 21 नवम्बर को दोपहर बाद लगभग 3 बजे दो चीनी नागरिक माहिम पुलिस ठाणे आये और उन्होंने अपने महंगे मोबाइल फ़ोन चोरी हो जाने की शिकायत की। विदेशी नागरिकों की शिकायत को माहिम पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए अपनी जांच शुरू की और शिकायत के मात्र 15 मिनट के अंदर ही चोरी गए मोबाइल फ़ोन को बरामद कर माहिम ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ने मोबाइल मालिक को उसे सौंप दिया। दोनों चीनी नागरिक माहिम पुलिस की दक्षता और ततपरता के मुरीद हो गए और अपनी सहायता के लिए मुम्बई पुलिस विशेषकर माहिम पुलिस को धन्यवाद दिया।
दोनों चीनी नागरिक जब अपने देश वापस जाएंगे तो उनके दिलोदिमाग में भारतीय पुलिस के लिए खुशगवार अहसास रहेगा और वह हमेशा भारत की पुलिस को धन्यवाद देते रहेंगे। इस तरह से कहा जा सकता है कि माहिम पुलिस ने अपनी कार्यशैली से देश का मान बढ़ाया है।

Rokthok Lekhani

Newspaper

%d bloggers like this: