माहिम दरगाह के पीछे समुद्र में सूटकेस मे शरीर के कुछ हिस्से मिले

Share

सादिक बम्बोत

मुंबई : सोमवार को माहिम में मखदूम शाह बाबा दरगाह के पीछे समुद्र में सूटकेस मे शरीर के कुछ हिस्से मिले । दरगाह जिसे माहिम दरगाह के नाम से जाना जाता है। एक स्थानीय निवासी ने सूटकेस खोला और पुलिस को सूचित किया।

“हम शरीर के अवशेषों को खोज रहे हैं और मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। मामला दर्ज किया गया है। कुछ हिस्सों के साथ-साथ एक आंत के कुछ हिस्सों में बाएं हाथ और दाहिने पैर के हिस्से भी प्रतीत होते हैं, “वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक माहिम पुलिस स्टेशन ने कहा.

शव के अंगों को सायन अस्पताल भेजा गया है, जहां मंगलवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। फिर कलिना में फॉरेंसिक साइंसेज प्रयोगशाला में भेजा जाएगा।पुलिस ने यह पता लगाने के लिए पूछताछ शुरू कर दी है कि क्या कोई स्थानीय निवासी पिछले कुछ दिनों से लापता है।

“हम उन स्थानों की सूची तैयार कर रहे हैं, जहाँ से सूटकेस को समुद्र में फेंक दिया जा सकता था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम यह देखने के लिए सीसीटीवी कैमरा फुटेज की भी जांच करेंगे कि क्या किसी को सूटकेस को पानी में फेंकते हुए देखा जा सकता है।

वर्तमान में, पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) धारा 302 (हत्या) और 201 (अपराध के सबूतों के मिटाना) के तहत मामला दर्ज किया है। आगे की जांच जारी है।

Rokthok Lekhani

Newspaper

%d bloggers like this: