संक्षिप्त खबरें…

संक्षिप्त खबरें…

Rokthok Lekhani

घायल शिवम से वीडियो कॉल के जरिए सीएम शिवराज सिंह ने की बात
खरगोन हिंसा में घायल हुए शिवम की हालत में सुधार आ रहा है. हिंसा में घायल हुए शिवम को इंदौर के सीएचएल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां शिवम का इलाज जारी है. इस बीच प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह चौहान ने घायल शिवम से वीडियो कॉल के जरिए बातचीत करते हुए हाल जाना.

पंजाब में 8 और VIP की सुरक्षा हटी, बादल भी शामिल
पंजाब में भगवंत मान की सरकार ने 8 और वीआईपी की सुरक्षा वापस ले ली है। इनमें पूर्व केंद्रीय मंत्री और अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल और प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ का नाम भी शामिल है। जिन 8 वीआईपी की सिक्योरिटी कवर छीनी गई है, उनमें से 5 को जेड श्रेणी और 3 को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई थी।

मरे व्यक्ति की आत्मा लेने अस्पताल पहुंचा परिवार
इसे अंधविश्वास कहे या कुछ और कि दो साल पहले मरे व्यक्ति की आत्मा अस्पताल में भटक रही है। लोगों को इस अजीब बात का पता बुधवार को उस वक्त लगा जब व्यक्ति के परिजन उसकी आत्मा को लेने अस्पताल ही आ पहुंचे। मामला राजस्थान के जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल का है। यहां अजमेर जिले के ब्यावर का एक व्यक्ति उपचार के लिए भर्ती हुआ था। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने उसका दाह संस्कार कर दिया था।

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ी गई 432 करोड़ की हेरोइन
दिल्ली में डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआई) ने 434 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद की है। डीआरआई ने जांत में करीब 62 किलोग्राम हेरोइन बरामद की है। इस पूरी खेप को एक एयर कार्गो से पकड़ा गया। करोड़ों की कीमत की ये हेरोइन 434 ट्रॉली बैग में भरकर भारत लाई गई थी।

लड़की ने युवक पर किया चाकू से हमला
शहर में दिनों दिन अपराध बढ़ते चले जा रहे हैं, जहां अब युवतियां भी अपराध की दुनिया में कदम रखने लगी हैं. युवती से बात नहीं करना एक युवक को इतना भारी पड़ गया कि, नाराज युवती ने युवक पर चाकू से दनादन हमला कर दिया. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है.

अखिलेश बोले- हमें उम्मीद है आजम खान जल्द जेल से बाहर आएंगे
आजमगढ़ : सीतापुर जेल में दो साल से अधिक समय से बंद सपा विधायक आजम खान से मनमुटाव और बढ़ती दूरियों की खबरों के बीच पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने उनके जल्द जेल से बाहर आने की उम्मीद जताई है। बुधवार को आजमगढ़ में मीडिया से बातचीत में अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में बहस पूरी हो चुकी है, बहुत जल्द आजम ख़ान बाहर आएंगे। सरकार की लगातार कोशिश रही है कि उनपर इतना दबाव हो कि वे जेल से बाहर ही नहीं निकल पाए। हमें उम्मीद है कि उनके साथ न्याय होगा।’


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

 एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले
महाराष्‍ट्र पर एक बार फिर कोरोना का खौफ मंडरा रहा है. राज्‍य में बुधवार को कोरोनावायरस के 1800 नए मामले...
लेखिका तसलीमा नसरीन का दावा...'मेरी भी हत्या हो सकती है, पाकिस्तानी धर्मगुरु खादिम रिजवी मुझे मारना चाहता था'
मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की चार्जशीट के‌ बाद आर. माधवन जैकलीन फर्नांडीस को लेकर क्या बोले ? 'उम्मीद करता हूं वो..'
बांद्रा पूर्व में म्हाडा मुख्यालय में राष्ट्रगान का सामूहिक गायन...
व्यवसायी के सिर पर हमला कर हत्या... FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
ईडी ने फिर शुरू की छापेमारी, पात्रा चॉल भूमि घोटाले में संजय राउत भी हैं आरोपी...
गाइडलाइन में धूमधाम से मनाओ गणेशोत्सव - मनपा आयुक्त चहल

Join Us on Social Media

Videos