शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने के आरोप में अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में…

शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने के आरोप में अभिनेत्री केतकी चितले को मुंबई पुलिस ने लिया हिरासत में…

Rokthok Lekhani

ठाणे : मराठी अभिनेत्री केतकी चितले को ठाणे पुलिस ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार के खिलाफ विवादित पोस्ट के बाद नवी मुंबई से हिरासत में ले लिया है। मराठी धारावाहिकों में अभिनय करने वाली चितले ने अपने फेसबुक पेज पर एडवोकेट नितिन भावे द्वारा लिखित एक मराठी कविता पोस्ट की थी, जिसमें पवार के स्वास्थ्य के मुद्दों और उनके आचरण पर व्यक्तिगत हमले किए गए थे। कलवा पुलिस ने पहले दिन में चितले के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था जिसे बाद में ठाणे अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया था। कलंबोली पुलिस ने अभिनेत्री को डी वाई पाटिल कॉलेज के पास उनके घर से हिरासत में लिया है।

अधिवक्ता भावे की तलाश के लिए अलग से टीम बनाई गई है। दरअसल, केतकी चितले के फेसबुक पोस्ट के बाद कलवा निवासी स्वप्निल नेताके ने मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। कलवा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक एम अवध ने बताया, “हमने केतकी चितले के खिलाफ आईपीसी 505 (2), 500, 501 के तहत मानहानि का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मामले की जांच के लिए प्रकरण ठाणे अपराध शाखा को सौंप दिया गया है।”

नवी मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने केतकी को कलंबोली से हिरासत में लिया और आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें ठाणे अपराध शाखा को सौंप दिया गया। ठाणे क्राइम ब्रांच यूनिट 1 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक ए देशमुख ने कहा, “हमने केतकी को नेरुल-कलंबोली क्षेत्र के पास उसके आवास से हिरासत में लिया है जिसके बाद कलंबोली पुलिस स्टेशन में प्रक्रिया पूरी की गई।

हम एडवोकेट नितिन भावे की भी तलाश कर रहे हैं। जिन्होंने मूल कविता लिखी है।” ठाणे शहर के राकांपा अध्यक्ष आनंद परांजपे ने निखिल भामरे के खिलाफ नौपाड़ा पुलिस स्टेशन में एक दूसरा मामला भी दर्ज किया है, जिन्होंने पवार को गांधी कहने के खिलाफ इसी तरह की अपमानजनक टिप्पणी पोस्ट की थी और दावा किया था कि एक और नाथूराम गोडसे के जन्म की आवश्यकता है। नौपाड़ा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “भामरे नासिक का रहने वाला है और वहां की पुलिस ने उसे उसके आवास से गिरफ्तार कर लिया है।” इस बीच राकांपा मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने दोनों को पकड़ने के लिए अपने सोशल मीडिया पर ठाणे, नवी मुंबई और नासिक पुलिस को धन्यवाद दिया है।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos