शिवसेना से नाराज हुए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप!

शिवसेना से नाराज हुए मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप!

Rokthok Lekhani

मुंबई: महाविकास अघाड़ी सरकार के नेताओं में लगातार उथल-पुथल का माहौल नजर आ रहा है. शिव संपर्क अभियान के मौके पर शिवसेना सांसदों ने राकांपा के फंड आवंटन पर नाराजगी जाहिर की. हाल ही में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि एनसीपी ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है।

अब इस विवाद में नगर निगम आरक्षण की एक और चिंगारी निकली है। मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप ने आरोप लगाया कि मुंबई नगर निगम के आरक्षण ड्रा में हमारे साथ गलत व्यवहार किया गया है और शिवसेना उचित न्याय नहीं दे रही है। इतना ही नहीं कांग्रेस ने कोर्ट जाने की भी भूमिका निभाई है। इसलिए देखा जा रहा है कि माविया में सियासत खूब गरमा गई है.

मुंबई कांग्रेस द्वारा पनवेल में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया है। वह उस समय बात कर रहा था। शिविर में अभिभावक मंत्री असलम शेख, स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड़ और अन्य पदाधिकारियों ने भाग लिया। इस मौके पर भाई जगताप ने कहा कि मुंबई नगर निगम को लेकर राजस्व मंत्री बालासाहेब थोराट के बंगले पर 2-3 बैठकें हुईं. शिवसेना हमारी किसी भी मांग को पूरा नहीं कर रही है। इसलिए हम परेशान हैं। केवल 23 सीटें अनारक्षित रह गईं। कांग्रेस के 21 पार्षदों के वार्ड में आरक्षण था।

उन्होंने आरोप लगाया कि नगर आयुक्त इकबाल सिंह चहल शिवसेना के दबाव में काम कर रहे हैं। तसेच आतापर्यंत अनेक चर्चा झाल्या परंतु शिवसेनेने न्याय दिला नाही. हा प्रश्न अद्याप सुटलेला नाही. ज्या वार्डात मागासवर्गीयांची संख्या कमी तिथे एससी आरक्षण झालं आहे. यासारखीच बरीच उदाहरण आरक्षण सोडतीत पाहायला मिळतील. आम्हाला न्याय मिळाला नाही तर आम्ही कोर्टात दाद मागणार असल्याचा इशारा मुंबई काँग्रेसचे अध्यक्ष भाई जगताप यांनी दिला.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos