पर्यावरण मंत्रीआदित्य ठाकरे करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन : शिवसेना सांसद संजय राऊत

पर्यावरण मंत्रीआदित्य ठाकरे करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन : शिवसेना सांसद संजय राऊत

Rokthok Lekhani

महाराष्ट्र : पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे १५ जून को अयोध्या आ रहे हैं। मंत्री आदित्य ठाकरे रामलला के दर्शन करेंगे। पवित्र सरयू नदी की आरती करेंगे। ऐसी जानकारी पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे की १५ जून को प्रस्तावित अयोध्या यात्रा की तैयारियों के सिलसिले में अयोध्या पहुंचे सांसद संजय राऊत ने दी। यहां आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि अयोध्या आने से ऊर्जा मिलती है।

हम दो बार पहले भी आए हैं। ये ऊर्जा लेकर हम महाराष्ट्र जाते हैं। दो साल से आने की योजना बन रही थी लेकिन कोविड-१९ के कारण गतिविधियां सामान्य नहीं थीं। आदित्य ठाकरे की यात्रा पूरी तरह धार्मिक है। वह श्रीरामजन्मभूमि स्थान पर जाकर भगवान रामलला का दर्शन करेंगे। शाम को सरयू आरती करेंगे। अयोध्या में हमें राजनैतिक शक्ति प्रदर्शन नहीं करना है।

हमारा कार्यक्रम पूरी तरह से धार्मिक कार्यक्रम है। भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह के संदर्भ में पूछे गए सवालों के जवाब में उन्होंने कहा कि ब्रजभूषण सिंह को आप लोग ज्यादा जानते हैं। वह दबाव में नहीं आते हैं। ब्रजभूषण सिंह ने जो आवाज उठाई क्या आप उससे सहमत नहीं हैं। भाजपा से पूछो राज ठाकरे का सबसे ज्यादा विरोध किसने किया? यूपी के ज्यादा से ज्यादा लोग शिवसेना में सक्रिय हैं। कानपुर बवाल मामले पर उन्होंने कहा यह मामला गंभीर और अंतरराष्ट्रीय हो चुका है। कल खाड़ी के कई देशों ने हिंदुस्थान के राजदूत को बुलाकर आपत्ति जताई है। पैगंबर के बारे में जो भाजपा के प्रवक्ता ने बात कही है, उसका समर्थन देश में कोई नहीं करेगा।

भाजपा को इस मामले में देश से और गल्फ कंट्री के देशों से माफी मांगनी पड़ रही है। महाराष्ट्र में हो रहे राज्यसभा के चुनाव पर किए गए सवाल के उत्तर में महाराष्ट्र सरकार के नगरविकास मंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि महाराष्ट्र में महाविकास आघाड़ी के ४ प्रत्याशी हैं, चारों जीतेंगे। निर्दलीय विधायक हमारे साथ हैं। हम कहें कि भाजपा के समर्थक नाराज हैं, आप मानोगे? उनको कहने दो कि महाविकास आघाड़ी से निर्दलीय विधायक नाराज हैं, सब बकवास है। १० जून को फैसला हो जाएगा।

वहां की राजनीति हम संभालेंगे, आप यहां की पूछो। हम भी हिंदुत्ववादी पार्टी हैं। भाजपा प्रवक्ता द्वारा मोहम्मद साहब के ऊपर की गई टिप्पणी पर कहा कि भाजपा प्रवक्ता ने जो बात कही है, उसका समर्थन देश का कोई भी व्यक्ति नहीं करेगा। मामला अंतरराष्ट्रीय हो गया है। भाजपा को देश व उन सभी देशों से माफी मांगनी पड़ रही है। सांसद संजय राऊत ने राज्यसभा चुनाव में निर्दलीय विधायकों की नाराजगी के सवाल पर कहा कि महाराष्ट्र की महाविकास आघाड़ी सरकार से कोई भी निर्दलीय विधायक नाराज नहीं है। ऐसी बात हर चुनाव में होती रहती है। १० जून को फैसला सामने आ जाएगा। कौन किसके साथ है, यह सब लोग जान लेंगे।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर
बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार जैकलीन फर्नांडीज 11 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस ने...
40 लाख का गांजा जब्त, विशाखापट्टनम से अजमेर में हो रही थी अवैध तस्करी
ओबेद रेडियोवाला को जमानत : महेश भट्ट की हत्या की साजिश
लोकसभा चुनाव हुए तो महाराष्ट्र में BJP-शिंदे गुट को लगेगा बड़ा झटका
मंत्रिमंडल को लेकर गरमाएगी सियासत! भाजपा की पंकजा मुंडे ने जाहिर की नाराजगी
20 में से 15 मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले: एडीआर
बांद्रा लिंकिंग रोड इलाके में फायरिंग

Join Us on Social Media

Videos