पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा…महाराष्ट्र में आगामी सभी चुनाव भाजपा अपने बलबूते लड़ेगी

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा…महाराष्ट्र में आगामी सभी चुनाव भाजपा अपने बलबूते लड़ेगी

Rokthok Lekhani

मुंबई : पूर्व मुख्यमंत्री तथा विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (B J P) महाराष्ट्र में आगामी सभी चुनाव अपने बल पर लड़ेगी और आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। महाराष्ट्र में भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीतेगी।

हम आगामी नगर निगम, जिला परिषद, पंचायत समिति, नगर निगम चुनावों में भी सफल होना चाहते हैं। मुंबई नगर निगम समेत पूरे महाराष्ट्र में भाजपा का भगवा झंडा फहराया जाना है। इसलिए कार्यकर्ताओं को यह उत्साह बनाए रखना चाहिए। देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार को यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में विजय उत्सव को संबोधित करते हुए कहा कि वर्ष 2019 के विधानसभा चुनाव में राज्य की जनता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर भरोसा किया। तब शिवसेना के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सबसे ज्यादा सीटें दी थीं।

इसके बावजूद हमारी पीठ में खंजर घोंपकर शिवसेना ने सत्ता स्थापित कर ली। सत्ता मिलने के बाद राज्य में सरकार ठीक से नहीं चल रही है। राज्य में विकास कार्य ठप हैं। चल रहे सभी प्रोजेक्ट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार के हैं। किसानों को मदद नहीं मिल रही है, प्रोजेक्ट बंद हैं, बिजली की किल्लत है। जीएसटी का पैसा मिलने के बाद भी राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम करने को तैयार नहीं है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाविकास अघाड़ी सरकार और मुख्यमंत्री को इस पर आत्मचिंतन करना चाहिए।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांतदादा पाटिल, केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव डॉ. अनिल बोंडे, पार्टी के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव , केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य शिंदे , धनंजय महाडिक , केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉ. भागवत कराड, विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ,मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा सहित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर
बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार जैकलीन फर्नांडीज 11 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस ने...
40 लाख का गांजा जब्त, विशाखापट्टनम से अजमेर में हो रही थी अवैध तस्करी
ओबेद रेडियोवाला को जमानत : महेश भट्ट की हत्या की साजिश
लोकसभा चुनाव हुए तो महाराष्ट्र में BJP-शिंदे गुट को लगेगा बड़ा झटका
मंत्रिमंडल को लेकर गरमाएगी सियासत! भाजपा की पंकजा मुंडे ने जाहिर की नाराजगी
20 में से 15 मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले: एडीआर
बांद्रा लिंकिंग रोड इलाके में फायरिंग

Join Us on Social Media

Videos