सड़क पर बने गढ्ढो की व्हॉटसअप पर फोटो भेजो… मनपा २४ घंटे में भरेगी गढ्ढे

सड़क पर बने गढ्ढो की व्हॉटसअप पर फोटो भेजो… मनपा २४ घंटे में भरेगी गढ्ढे

Rokthok Lekhani

मुंबई: मानसून के समय सड़को की खस्ता हाल को लेकर मुंबई मनपा को बड़ी छीछालेदर होती है। मनपा प्रशासन गढ्ढो की शिकायतों से निपटने के लिए मनपा के इंजीनियरों सहित मुंबई में विभिन्न प्राधिकरणों के अधिकारियो का मोबाईल नंबर घोषित किए है। मुंबई वासियो से मनपा प्रशासन ने अपील की है कि उनके परिसर में सड़को पर गढ्ढे दिखाई दे तो इन नंबरों पर फोटो निकाल कर शिकायत करे। मनपा प्रशासन ने सभी अधकारियों का मोबाईल नंबर जारी कर व्हॉटसअप बर पर शिकायत करे।

मनपा प्रशासन मनपा इंजीनियरों सहित मोनो मेट्रो एव एमएमआरडीए और पी डब्लू डी अधिकारियो सहित मुंबई में जिन प्राधाकिरणो की जमीन पर सड़क है उन सभी विभागों के अधिकारियो का नंबर जारी कर बारिश के समय सड़को पर बनने वाले गढ्ढो की शिकायत करने की अपील की है। मनपा ने दावा किया है की शिकायत के चौबीस घंटे के भीतर गढ्ढो को भरा जायेगा। समय रहते गढ्ढे नहीं भरे गए तो जिस प्राधिकरण की सड़क होगी उनकेअधिअक्रियो पर कार्रवाई होगी।

मनपा प्रशासन हर साल मानसून के दौरान होने वाली खुद की छीछालेदर से बचने के लिए सभी प्राधिकरण का नंबर दिया है। मनपा प्रशसन अभी तक लोगों की शिकायत करने के लिएआन लाइन एमसीजीएम 24 X 7 पर भी शिकायत कर सकते है। शहर में 2000 किमी से अधिक सड़कों का नेटवर्क है जिस पर विभिन्न प्राधिकरण का काम चल रहा है। मानसून के दौरान सड़को पर गढ्ढे बनने से हर साल मनपा को सुनना पड़ता है। वर्तमान में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे और ईस्टर्न हाइवे पर मेट्रो -7, लिंक रोड पर मेट्रो -2 ए और मेट्रो 3 पर भी काम चल रहा है, जिसे अंडरग्राउंड मेट्रो एक काम चल रहा है।

इन स्थानों पर गढ्ढे पर भरने की जिम्मेदारी अब इन प्राधिकरणों पर गढ्ढे भरने की इनकी जिम्मेदारी होगी। मुंबई में विभिन्न प्राधिकरणों के लगभग ३०० काम चल रहे है। इन कार्य स्थलों के सडको पर अब गढ्ढे पड़े तो उन्हें भरने की जिम्मेदारी प्राधिकरण की होगी। मनपा ने वार्ड स्तर के मनपा इंजीनियरों सहित अन्य प्राधिकरणों के मोबाईल नम्बर जारी कर उन नंबरो पर सड़को बने गढ्ढे की शिकायत करने की अपील की है।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos