तीस्ता सीतलवाड़ सांप्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच: भाजपा

तीस्ता सीतलवाड़ सांप्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच: भाजपा

भाजपा ने तीस्ता सीतलवाड़ के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक पारी को खत्म करने का षड्यंत्र रचने का आरोप सोनिया गांधी पर लगाते हुए कहा कि तीस्ता सीतलवाड़ सांप्रदायिक नफरत फैलाने की छोटी ब्रांच थी, उसका हेडक्वार्टर कांग्रेस पार्टी में है और सोनिया गांधी इसकी सीईओ हैं।

तीस्ता सीतलवाड़ की गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस नेताओं द्वारा लोकतंत्र को खतरे में बताने के बयान और प्रदर्शन करने की आलोचना करते हुए भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सवाल पूछा कि सत्ता को बदला लेने का साधन बनाने वाली कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि वो देश की अदालत के फैसले को नहीं मानेंगे तो कहां के अदालत के फैसले को मानेंगे।

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने पार्टी मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में पिछले 20 सालों से एक सम्मानित नेता के खिलाफ राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अभियान चलाया जा रहा था, जिसके खिलाफ टिप्पणी करते हुए उच्चतम न्यायालय ने 24 जून, 2022 को ऐतिहासिक फैसला दिया। जिसके बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने एक एफआईआर दर्ज कर तीस्ता सीतलवाड़ को गिरफ्तार किया।

भाटिया ने कहा कि निचली अदालत ने ही तीस्ता सीतलवाड़ की पुलिस कस्टडी 2 जुलाई तक दी है। लेकिन कांग्रेस पार्टी और मानवाधिकार के नाम पर षड्यंत्र रचने और पीडि़तों को धोखा देने वाले लोगों की आस्था न्यायपालिका में नहीं है। भाटिया ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी और कांग्रेस की सुप्रीम कोर्ट में आस्था भी सुविधा के अनुसार होती है।

जब ये फैसला आया तो जयराम रमेश के एक ट्वीट को कांग्रेस ने रि-ट्विट किया कि जाकिया जाफरी केस में सुप्रीम कोर्ट का निर्णय अत्यंत निराशाजनक है। फैक्ट चेकर मोहम्मद जुबैर की गिरफ्तारी और उस पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया के सवाल पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए भाटिया ने कहा कि देश की संप्रभुता के साथ समझौता नहीं किया जा सकता। फैक्ट चेक सेलेक्टिव नहीं हो सकता है और आप ऐसा नहीं कर सकते हैं जिससे एक समुदाय की भावना आहत हो। उन्होंने जुबैर की गिरफ्तारी का विरोध करने वाले राजनीतिक दलों को जहरीले ईको सिस्टम का हिस्सा बताया।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos