एनसीपी के धनंजय मुंडे ने सत्ता परिवर्तन के बाद देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की

एनसीपी के धनंजय मुंडे ने सत्ता परिवर्तन के बाद देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के धनंजय मुंडे ने सत्ता परिवर्तन के बाद देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी. धनंजय मुंडे ने देवेंद्र फडणवीस के एकनाथ शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के चंद घंटे बाद ही उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की थी.

धनंजय मुंडे आधी रात को देवेंद्र फडणवीस से मिलने उनके घर पहुंचे थे. एनसीपी का बड़ा ओबीसी चेहरा माने जाने वाले धनंजय मुंडे और शिंदे सरकार के डिप्टी सीएम की आधी रात को मुलाकात ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों नेताओं की मुलाकात में क्या बात हुई, इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई लेकिन कयास लगाए जाने लगे थे कि क्या शिवसेना के बाद एनसीपी में बगावत की बारी है? इस मुलाकात को लेकर अब धनंजय मुंडे ने सफाई दी है.

धनंजय मुंडे ने सफाई देते हुए कहा कि देवेंद्र फडणवीस से हमारी हालिया मुलाकात की मीडिया में काफी चर्चा हुई. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उन्होंने ये भी कहा कि मुझे शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे से पता चला कि मिलिंद नार्वेकर ने भी देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की थी. धनंजय मुंडे ने हालांकि इसे लेकर कुछ नहीं कहा.

उन्होंने नए स्पीकर राहुल नार्वेकर को मिलिंद संबोधित करने पर भी सफाई दी. धनंजय मुंडे ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस से मिलिंद नार्वेकर की मुलाकात के कारण ही नए स्पीकर को राहुल की बजाय मिलिंद संबोधित कर गया. गौरतलब है कि एनसीपी विधायक धनंजय विधानसभा में नवनिर्वाचित स्पीकर को बधाई दी. इस दौरान वे नए स्पीकर को राहुल की बजाय मिलिंद नार्वेकर बोल गए थे धनंजय मुंडे को जब उनकी इस गलती के बारे में बताया गया, तब उन्होंने ये अनुरोध भी किया था कि उनकी टिप्पणियों को सदन की कार्यवाही से हटा दिया जाए.

बता दें कि मिलिंद नार्वेकर की गिनती शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के सबसे भरोसेमंद साथियों में होती है. मिलिंद नार्वेकर अलग-अलग राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले राजनेताओं के साथ अच्छे संबंधों के लिए भी पहचान रखते हैं.

NCP’s Dhananjay Munde meets Devendra Fadnavis after the change of power

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos