मुंबई में सुबह 10 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे Sea बीच

मुंबई में सुबह 10 बजे के बाद बंद कर दिए जाएंगे Sea बीच

Rokthok Lekhani

मुंबई, भारी बारिश जारी है. पिछले चार दिनों से यहां लगातार बारिश हो रही है इस कारण शहर के कई इलाके जलमग्न हो चुके हैं. वहीं आईएमडी ने मुंबई समेत महाराष्ट्र के अन्य शहरों के लिए हाई अलर्ट जारी कर दिया है. इसी के साथ समुद्र के बढ़ते स्तर को देखते हुए सुबह 10 बजे से बीच को भी बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं.

बता दें कि मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ के लिए रेड अलर्ट जारी किया है, इसका मतलबा है कि इन स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा और अलग-अलग स्थानों पर अत्यधिक भारी वर्षा की संभावना है. गौरतलब है कि आईएमडी द्वारा ऑरेंज या रेड अलर्ट जारी किए जाने वाले दिनों में शहर के समुद्र तटों पर एंट्री नहीं हो सकेगी. आम जनता को सुबह 6-10 बजे तक केवल मॉर्निंग वॉक के लिए अनुमति दी जाएगी.

म्यूनिसिपल कमिश्नर आईएस चहल ने गुरुवार को कहा कि पिछले कुछ दिनों में समुद्र में जाने से कई लोगों की जान चली गई है. उन्होंने कहा कि,“इसलिए, हमने यह निर्णय मुंबईकरों के फायदे के लिए ही लिया है, क्योंकि कुछ लोग ऑरेंज या रेड अलर्ट जारी होने की भी अनदेखी कर देते हैं. हालांकि अगर आईएमडी किसी अलर्ट को डाउनग्रेड करता है, तो हम जनता को बीच पर आने की अनुमति दे देंगे.”

चहल के आदेश के अनुसार, पुलिस, दमकल विभाग और समुद्र तट के रखरखाव से संबंधित कर्मचारियों को अनुपालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं. बता दें कि अंधेरी के विधायक अमीत साटम ने एक पत्र लिखकर चहल से जुहू समुद्र तट को बंद करने का अनुरोध किया था.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos