महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अब तक ऐसा अपमान कभी नहीं हुआ था - सांसद सुप्रिया सुले 

Maharashtra CM was never insulted like this till now - MP Supriya Sule

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अब तक ऐसा अपमान कभी नहीं हुआ था - सांसद सुप्रिया सुले 

मुंबई : पुणे महानगरपालिका के समाज विकास विभाग के मार्फत महिला बचत गट की महिलाओं के लिए विभिन्न विषयों के शिविर का आयोजन किया गया था। इस शिविर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की नेता व सांसद सुप्रिया सुले ने देश और राज्य की राजनीति पर जमकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को लेकर मुझे चिंता हो रही है, उनके विरोध में साजिश चल रही है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का अब तक ऐसा अपमान कभी नहीं हुआ था। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए उन्हें पत्र देकर पत्रकार परिषद में बोलने को कहा जाता है, यह मुख्यमंत्री को नीचा दिखाने का यह प्रयत्न है, ऐसा सुप्रिया सुले ने कहा।

     शिंदे साहब के विरोध में बड़ी साजिश रची जा रही है। हम सभी को मिलकर उन्हें प्रोटेक्ट करने की आवश्यकता है, ऐसा भी सुप्रिया सुले ने कहा। दिल्ली के सामने महाराष्ट्र कभी झुकेगा नहीं, मुख्यमंत्री को पत्रकार परिषद में निर्देश देने, पत्र देकर बोलने सहित अन्य माध्यम से उन्हें नीचा दिखाने का काम उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कर रहे हैं, ऐसा सुप्रिया सुले ने कहा। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि एक विधायक वाले के पास १०५ विधायक वाले को जाना पड़ रहा है। इसी प्रकार केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए सुप्रिया सुले ने कहा कि संसद परिसर में आंदोलन, प्रदर्शन, भूख हड़ताल आदि लोकशाही पद्धति से आंदोलन करने पर केंद्र सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है। यह अतिशय दुर्भाग्यपूर्ण बात है। उन्होंने कहा कि कई शब्दों को असंसदीय बताकर उसके उच्चारण पर लोकसभा में प्रतिबंध लगा दिया गया है, अब आंदोलन पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। इस प्रकार भारतरत्न डॉक्टर बाबासाहेब आंबेडकर द्वारा संविधान में दिए गए मूलभूत अधिकार व स्वतंत्रता पर यह सरकार कुठाराघात कर रही है, ऐसा आरोप सुप्रिया सुले ने लगाया।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र... बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र...
बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई आदि...
बोल्ड तस्वीरों से अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा...
मुंबई में 23 अगस्त तक सड़कों के गड्ढे भरेगी बीएमसी...
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राकांपा नेता पर क्यों कसा तंज...'मर्जी के हिसाब से चीजें भूल जाते हैं अजित पवार'
काला जादू के चक्कर में पांच साल की बच्ची को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट...
गैंगरेप और हत्या की कोशिश के मामले में सीएम शिंदे ने दिए जांच के आदेश, गठित की एसआईटी...
बीजेपी का कहना है 'अवैध स्टूडियो घोटाले में कांग्रेस के असलम शेख के खिलाफ नोटिस जारी'

Join Us on Social Media

Videos