फडणवीस को फोन किया यह झूठ है, खबरें महज अफवाह के तौर पर प्रकाशित की जा रही - शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

Called Fadnavis, it's a lie, news being published as mere rumours: Shiv Sena chief Uddhav Thackeray

फडणवीस को फोन किया यह झूठ है, खबरें महज अफवाह के तौर पर प्रकाशित की जा रही - शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे

मुंबई: एकनाथ शिंदे के तख्तापलट के कुछ घंटों बाद, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी को बचाने के लिए देवेंद्र फडणवीस को फोन किया, कुछ मीडिया ने बताया। दो हफ्ते पहले भी कई मीडिया ने 'ठाकरन के फडणवीस के इनहावा' की खबर प्रसारित की थी।

लेकिन उद्धव ठाकरे ने ऐसा कोई फोन नहीं किया है। शिवसेना की ओर से पहले ही स्पष्ट किया जा चुका है कि इस तरह की खबरें महज अफवाह के तौर पर प्रकाशित की जा रही हैं. शिवसेना की ओर से शिवसेना के जनसंपर्क प्रमुख हर्षल प्रधान ने यह खुलासा किया है.

एकनाथ शिंदे के विद्रोह के बाद और विधायकों को अपने साथ देखकर, उद्धव ठाकरे ने एक ऐसे व्यक्ति के माध्यम से देवेंद्र से संपर्क किया, जिस पर वह भरोसा करता था और फडणवीस से अच्छी तरह से जुड़ा हुआ था, यह महसूस करने के बाद कि स्थिति उसके हाथ से बाहर थी, कुछ मीडिया ने रिपोर्ट प्रकाशित की।

कुछ समाचार मीडिया चल रहे हैं कि ठाकरे ने अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी बुलाया। लेकिन ये सब अफवाहें हैं। शिवसेना ने साफ किया है कि उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस या किसी बीजेपी नेता को नहीं बुलाया है. उद्धव ठाकरे ने सरकार बचाने या शिवसेना को बचाने के लिए देवेंद्र फडणवीस को बुलाया, कुछ मीडिया सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट चला रहा है। ऐसी खबरें प्रकाशित की जा रही हैं, ये कोरी अफवाह हैं। उद्धव ठाकरे जो कहना चाहते हैं वो खुलकर बोलते हैं.

उद्धव ठाकरे के मीडिया सलाहकार और शिवसेना के पीआर हेड हर्षल प्रधान ने खुलासा किया कि कृपया किसी को भी गलत न समझें और फैलाएं। महाराष्ट्र की राजनीति में सत्तासी साल हो गए हैं। अब एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं। 30 जून को राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शिंदे को महाराष्ट्र के 20वें मुख्यमंत्री के रूप में पद की शपथ दिलाई।

शिवसेना के 40 और 10 निर्दलीय विधायकों ने शिंदे के नेतृत्व पर भरोसा किया. भाजपा नेतृत्व ने भी देवेंद्र फडणवीस की जगह एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाकर सबको चौंका दिया। शिंदे-फडणवीस सरकार के गठन को दो सप्ताह बीत चुके हैं। आने वाले हफ्तों में शिंदे-फडणवीस सरकार के मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बुलेट ट्रेन को पूरा करने के लिए ६ हजार करोड़ रुपए की फिजूलखर्ची - नाना पटोले बुलेट ट्रेन को पूरा करने के लिए ६ हजार करोड़ रुपए की फिजूलखर्ची - नाना पटोले
राज्य की ‘ईडी’ सरकार ने ४० दिनों बाद कैबिनेट का विस्तार किया है, लेकिन सवाल यह है कि क्या यह...
प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल...
8वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे नितीश कुमार! दोपहर 2 बजे लेंगे शपथ...
फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, अगर मैंने किसी का दिल...
भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...

Join Us on Social Media

Videos