शिवसेना सांसद संजय राउत दस मुखी रावण हैं...कोनसे मुंह से क्या बोलेंगे बता नहीं सकते- विनोद वाघ

Shiv Sena MP Sanjay Raut is a ten-faced Ravana... can't tell who will speak with his mouth- Vinod Wagh

शिवसेना सांसद संजय राउत दस मुखी रावण हैं...कोनसे मुंह से क्या बोलेंगे बता नहीं सकते- विनोद वाघ

किसानों के लिए कई अहम फैसले लिए जा रहे हैं. बिना किसी दमनकारी शर्त के नियमित रूप से ऋण अदायगी करने वाले किसानों को 50,000 रुपये की प्रोत्साहन सब्सिडी दी जाएगी। विनोद वाघ ने औरंगाबाद का नाम छत्रपति संभाजीनगर और उस्मानाबाद का नाम धाराशिव करने के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के फैसले का स्वागत किया।

सिंधखेड़ : शिवसेना सांसद संजय राउत दस मुखी रावण हैं. संजय राउत क्या कहेंगे, कहा नहीं जा सकता। 'राम-लक्ष्मण' की जोड़ी संजय राउत को बसाने में सक्षम है। ऐसे रावण के बारे में लोग नहीं सोचते। बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता विनोद वाघ ने आलोचना की है कि हम भी ऐसा नहीं कर रहे हैं.

वाघ ने सिंधखेड़ राजा तालुका में आयोजित भाजपा (भाजपा) पदाधिकारियों की एक बैठक में यह बयान दिया है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को 'राम-लक्ष्मण' की जोड़ी कहा जाता था। नई सरकार आने के बाद से जनहित में कई फैसले लिए गए हैं। पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम करने से आम जनता को बड़ी राहत मिली है.

विनोद वाघ ने यह भी कहा कि किसानों के लिए कई अहम फैसले लिए जा रहे हैं. बिना किसी दमनकारी शर्त के नियमित रूप से ऋण अदायगी करने वाले किसानों को 50,000 रुपये की प्रोत्साहन सब्सिडी दी जाएगी। विनोद वाघ ने औरंगाबाद का नाम छत्रपति संभाजीनगर और उस्मानाबाद का नाम धाराशिव करने के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के फैसले का स्वागत किया।

केंद्र सरकार डीजल-पेट्रोल पर दो बार उत्पाद शुल्क घटा चुकी है। महाविकास अघाड़ी के दौरान, सरकार से अक्सर करों को कम करने की मांग की जाती थी। हालांकि, उन्होंने करों में कटौती नहीं की। इससे नागरिकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि, शिंदे-फडणवीस सरकार ने ईंधन की कीमतों में कमी कर राहत दी है। विनोद वाघ ने भी आशा व्यक्त की कि भविष्य में कई अच्छे फैसले होंगे।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र... बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र...
बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस कार्रवाई के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई आदि...
बोल्ड तस्वीरों से अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा...
मुंबई में 23 अगस्त तक सड़कों के गड्ढे भरेगी बीएमसी...
उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राकांपा नेता पर क्यों कसा तंज...'मर्जी के हिसाब से चीजें भूल जाते हैं अजित पवार'
काला जादू के चक्कर में पांच साल की बच्ची को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट...
गैंगरेप और हत्या की कोशिश के मामले में सीएम शिंदे ने दिए जांच के आदेश, गठित की एसआईटी...
बीजेपी का कहना है 'अवैध स्टूडियो घोटाले में कांग्रेस के असलम शेख के खिलाफ नोटिस जारी'

Join Us on Social Media

Videos