मलाड के अक्सा बीच की लॉज पर तीन धोखेबाजों ने की थी फर्जी छापेमारी...पुलिस ने किया गिरफ्तार

Three fraudsters conducted fake raids on the lodge of Aksa Beach in Malad...Police arrested

मलाड के अक्सा बीच की लॉज पर तीन धोखेबाजों ने की थी फर्जी छापेमारी...पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक पुरुष और दो महिलाओं ने एंटी करप्शन के अधिकारी बनकर पिछले हफ्ते अक्सा समुद्र तट पर एक लॉज पर छापा मारा और वहां रहने वाले युवा जोड़ों से अपने माता-पिता को सूचित करने की धमकी देकर पैसे की मांग की थी.

हालांकि, लॉज मालिक को शक हुआ और उसने मालवानी पुलिस को सूचित कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फर्जी अधिकारी बनकर आए तीनों आरोपियों की जबरन वसूली की योजना को विफल कर दिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान मनोज कुमार रामसय्या सिंह, अनीता वर्मा और काजिया खान के रूप में हुई है, वे एनजीओ एंटी करप्शन कमेटी ऑफ इंडिया से जुड़े हुए हैं चूंकि घटना शाम को हुई थी, पुलिस केवल 14 जुलाई को युवक को ही गिरफ्तार कर सकी थी और खान और वर्मा को जाने दिया गया था लेकिन दोनों महिलाओं को अगले दिन थाने में रिपोर्ट करने का निर्देश दिया गया था हालांकि वे फरार हो गई थी.

आरोपियों ने कपल्स के परिजनो को सूचना देने की धमकी दी थी

पुलिस बताया कि मनोज कुमार रामसय्या सिंह और अनिता वर्मा पुणे के रहने वाले हैं, जबकि खान मलाड के मालवानी में आजमी नगर में रहती है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, लॉज में फर्जी छापेमारी के दौरान तीनों ने मालिकों के साथ ग्राहकों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू कर दिया. इसके बाद उन्होंने कपल्स को उनके कमरे से बाहर निकाल दिया, उनके माता-पिता के फोन नंबर मांगे और उन्हें सूचित करने की धमकी दी थी.

आरोपियों ने सभी कपल्स से 5 हजार रुपये की डिमांड की थी

इसके बाद उन्होंने डरे हुए कपल्स और लॉज मालिक से प्रत्येक से 5,000 रुपये की डिमांड की थी. हालांकि, वह उनके जाल में नहीं फंसे थे. दरअसल लॉज मालिक ने पुलिस को खबर कर दी थी. जिसके बाद सीनियर इंस्पेक्टर शेखर भालेराव के नेतृत्व में असिस्टेंट इंस्पेक्टर नीलेश सालुंखे और उनकी टीम ने मौके पर पहुंचकर तीनों को हिरासत में ले लिया. सिंह फिलहाल पुलिस हिरासत में है. पुलिस को संदेह है कि यह उनका जबरन वसूली का पहला प्रयास नहीं था.

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos