अंधेरी में यात्रियों का सामान लूटनेवाले लुटेरे को जीआरपी ने किया गिरफ्तार...

GRP arrested the robber who robbed the luggage of passengers in Andheri

अंधेरी में यात्रियों का सामान लूटनेवाले लुटेरे को जीआरपी ने किया गिरफ्तार...

मुंबई : पश्चिम रेलवे के मुख्य प्लेटफॉर्म पर यात्रियों का सामान लूटनेवाले लुटेरे को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। दरअसल आरोपी महंगे पेट्रोल से परेशान था, साथ ही प्रेमिका को घुमाने के लिए उसकी बुलेट में पेट्रोल नहीं रहता था। इसके लिए वह लूट की वारदात को अंजाम देने लगा। इस आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की १५ सदस्यीय टीम ने पश्चिम रेलवे के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर तीन रात जागकर गुजारीं।

अंधेरी जीआरपी के मुताबिक २७ वर्षीय आरोपी गोरेगांव का निवासी है। पिछले कुछ वर्षों से बेरोजगार है। अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आरोपी पिछले पांच महीने से लूट की वारदात को अंजाम दे रहा था।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दादर, मुंबई सेंट्रल, बोरीवली और अंधेरी सहित कई स्थानों पर वारदात को अंजाम देता था। आरोपी की एक प्रेमिका है, जिसे खुश रखने और उसकी जरूरत सहित अपनी इच्छा को पूरी करने के लिए लूट और चोरी की घटना को अंजाम देता था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक अंधेरी जीआरपी में पिछले एक सप्ताह में करीब १० वारदात सामने आई हैं। उसके खिलाफ मोबाइल, लैपटॉप, नकदी सहित अन्य कीमती सामान चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस टीम और मुखबिर को एक्टिव किया गया था। पुलिस की टीम ने पहले प्लेटफॉर्म के सभी वैâमरों की जांच की गई।

मुख्य द्वार के सीसीटीवी वैâमरे में दिखा कि एक व्यक्ति आधी रात को खाली हाथ प्लेटफॉर्म पर आया लेकिन बाहर जाते समय उसके पास एक बैग दिखाई दिया। इसके बाद पुलिस की टीम उसकी खोज में लग गई। इसके बाद महिला सहित पुलिस की १५ सदस्यीय एक टीम बनाई गई।

जीआरपी पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए अपनी १५ टीम को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर निगरानी के लिए रखा गया। सभी टीम ने शहर के मुख्य प्लेटफॉर्म पर आरोपी के इंतजार में तीन रात बितार्इं। साथ ही सोमवार की रात अंधेरी जीआरपी के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक चर्चगेट प्लेटफॉर्म पर सोने का नाटक कर रहे थे, एक आरोपी उनके पास आया और बैग लेकर भागने लगा, तभी पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने गुनाह कबूल किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बगावत को लेकर दिया बड़ा बयान, कुछ भी गड़बड़ होता तो ‘शहीद’ हो गये होते मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने बगावत को लेकर दिया बड़ा बयान, कुछ भी गड़बड़ होता तो ‘शहीद’ हो गये होते
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा है कि अगर शिवसेना नेतृत्व के खिलाफ उनके विद्रोह के दौरान कुछ गड़बड़...
मलाड की 27 वर्षीय महिला को यूके के दोस्त से मिला धोखा, लगा दिया लाखों का चूना...
मुंबई के माहिम स्थित मीठी नदी में दो युवक डूबे, एक की लाश बरामद और दूसरे की तलाश जारी
मुंबई में नेट फिल्टर तकनीक से होगा खाड़ी का कचरा साफ, मालाड ख़ाडी से शुरुआत...
बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से मुंबई पुलिस नग्न फोटोशूट मामले में करेगी पूछताछ...
कांदिवली पश्चिम में 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब, ठग ने लगाया 25 लाख का चूना...
महाराष्ट्र में बीजेपी ने संगठन में बड़ा फेरबदल...चंद्रशेखर बावनकुले प्रदेश महाराष्ट्र अध्यक्ष

Join Us on Social Media

Videos