शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे का शिंदे गुट पर निशाना...जिन पर भरोसा किया, उन्होंने ही पीठ में छुरा घोंपा

Shiv Sena MLA Aaditya Thackeray's target on Shinde faction... only those who trusted, they stabbed him in the back

शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे का शिंदे गुट पर निशाना...जिन पर भरोसा किया, उन्होंने ही पीठ में छुरा घोंपा

महाराष्ट्र : एमवीए सरकार में मंत्री रहे और वर्तमान शिवसेना विधायक आदित्य ठाकरे ने महाराष्ट्र की नवनिर्वाचित शिंदे सरकार पर जोरदार निशाना साधा. आदित्य ने कहा कि शिंदे के नेतृत्व वाली सरकार गैरकानूनी, अलोकतांत्रिक है और यह लंबे समय तक नहीं चल पाएगी.

भिवंडी, शाहपुर और इगतपुरी के दौरे पर गए आदित्य ठाकरे ने दोहराया कि असली शिवसैनिक अभी भी उनके पिता उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी के साथ हैं, उन्होंने यह भी कहा कि मातोश्री के दरवाजे उन लोगों के लिए हमेशा खुले रहेंगे जो वापस लौटना चाहते हैं.

बता दें  कि शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद उद्धव ठाकरे को सीएम की कुर्सी से हाथ धोना पड़ा था. इसके बाद शिंदे ने शिवसेना के 39 अन्य बागी विधायकों के साथ बीजेपी के साथ हाथ मिला लिया था और महाराष्ट्र में सरकार बना ली थी. 30 जून को शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की शपथ ली, वहीं देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम की शपथ ली थी.

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि पिछले एक महीने में जो कुछ भी हुआ वह दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण था. हमने जिस पर भरोसा किया और मंत्री पद दिया, उसने हमारी पीठ में छुरा घोंपा. उन्होंने कहा कि ये विद्रोही या क्रांतिकारी नहीं है, जैसा कि वे खुद को कहते है, ये केवल पीठ में छुरा घोंपने वाले हैं.

यह लोकतंत्र या राजनीति नहीं है... जो चले गए वे कभी शिवसैनिक नहीं थे, यहां जो सैकड़ों लोग जमा हुए हैं, वे असली सैनिक हैं. जो चले गए, वे तो ऐसे हैं जिन्हें बहुत अधिक खाने के बाद अपच हो गया था.

यात्रा के दौरान आदित्य ठाकरे ने कहा कि हमने पिछले ढाई सालों में विकास के नाम पर सब कुछ किया. हम राजनीति नहीं करते हैं. हमने कभी विपक्ष के खिलाफ झूठी शिकायत कर उन्हें परेशान नहीं किया और न ही कभी हमने अपने विधायकों की निगरानी की क्योंकि हम उन पर भरोसा करते थे.

उन्होंने कहा कि लोगों में जो विश्वास था, उसने हमें इस स्थिति में पहुंचाया. वे आज स्वतंत्र नहीं है. यदि उनमें से कोई लौटना चाहता है तो मातोश्री के दरवाजे हमेशा खुले हैं.

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos