नया महाराष्ट्र बनाने के लिए शिवसेना के साथ आपका आशीर्वाद दें - शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे 

Bless you with Shiv Sena to build a new Maharashtra - Shiv Sena leader Aaditya Thackeray

नया महाराष्ट्र बनाने के लिए शिवसेना के साथ आपका आशीर्वाद दें - शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे 

मुंबई : राजनीति में अच्छे लोगों के लिए भी स्थान है, यह दिखाने और नया महाराष्ट्र बनाने के लिए शिवसेना के साथ आपका आशीर्वाद बना रहने दें, ऐसा आह्वान शिवसेना नेता, युवासेनाप्रमुख, विधायक आदित्य ठाकरे ने किया। विधायक आदित्य ठाकरे की ‘शिव संवाद यात्रा’ गुरुवार और शुक्रवार को नासिक जिले में हुई।

इगतपुरी, घोटी, नासिक, पिंपलगांव बसवंत, चांदवड, मनमाड, येवला में आदित्य ठाकरे का शिवसैनिकों ने जोरदार स्वागत किया। इस बीच जगह-जगह गद्दार विधायकों और सांसदों का निषेध किया गया। गुरुवार की रात में नासिक के गोविंदनगर स्थित, जबकि शुक्रवार को नांदगांव निर्वाचन क्षेत्र के मनमाड में आदित्य ठाकरे ने शिवसैनिकों से संवाद साधा।

राज्यभर में गद्दारों के खिलाफ काफी गुस्सा है। मित्र दल ने नहीं, बल्कि हमारे अपने लोगों ने ही पीठ में खंजर घोंपा है। शिवसेनापक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे, शिवसैनिकों और तमाम जनता के साथ विश्वासघात करते हुए उनकी भावनाओं से खिलवाड़ किया गया। हम विश्वास जताते हुए इन गद्दारों को उनकी क्षमता से अधिक देते गए।

उन पर बारीकी से ध्यान नहीं दिया। उद्धव ठाकरे ने राजनीति से ज्यादा समाजसेवा को महत्व दिया। हमारे विधानसभा में प्रवेश से वे क्या कर रहे थे, इसका पता चल जाएगा, इस भय से इन गद्दारों के पेट में दर्द उठा था। विधानसभा में हमारे जाने के बाद से ही उनका दर्द बढ़ने लगा था, ऐसा जोरदार हमला आदित्य ठाकरे ने गद्दारों पर किया।

मानवता विहीन वर्तमान की राजनीति आपको मंजूर है क्या, ऐसे सवाल करते ही, नहीं…नहीं… की आवाज गूंज उठी। इस राजनीति को बदलने के लिए शिवसेना के साथ पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे के साथ रहोगे क्या? ऐसा सवाल करते ही ‘हां… हां’ का नारा मौजूद लोगों ने दिया। ‘हिंदूहृदयसम्राट शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे, शिवसेना जिंदाबाद’ नारों से समूचा आकाश गूंज उठा।

देश में राजनीति की वर्तमान तस्वीर को बदलने के लिए अच्छे लोगों का भी राजनीति में स्थान होता है, यह दिखाने के लिए कि नया महाराष्ट्र बनाने के लिए आपका आशीर्वाद शिवसेना के साथ रहे, ऐसा आह्वान आदित्य ठाकरे ने किया। सामान्य लोगों को बड़ा करने की ताकत शिवसेना में है।

वह आम लोगों की ही है। यह पहचान हमेशा बनी रहेगी, यह भी उन्होंने स्पष्ट किया। नासिक, नांदगांव के साथ ही जहां-जहां शिवसेना का भगवा है वह वैसे ही फड़कता रहेगा, ऐसा विश्वास भी उन्होंने व्यक्त किया। गद्दारों को सवाल पूछना नहीं होता है, गद्दारी क्यों की? इसका जवाब देना होता है। मैं शिवसैनिकों और जनता के सवालों का जवाब देने के लिए बाध्य हूं, ऐसे शब्दों में उन्होंने विरोधियों की खबर ली।

 

इस दौरान उपनेता बबनराव घोलप, सुनील बागुल, संपर्कप्रमुख भाऊसाहेब चौधरी, जयंत दिंडे, सह संपर्कप्रमुख अल्ताफ खान, जिलाप्रमुख विजय करंजकर, सुनील पाटील, गणेश धात्रक, कुणाल दराडे, विधायक नरेंद्र दराडे, महानगरप्रमुख सुधाकर बडगुजर, पूर्व महापौर वसंत गीते, विनायक पांडे, दत्ता गायकवाड, महिला आघाड़ी संपर्कसंगठक रंजना नेवालकर, मंदा दातीर, मंगला भास्कर, पूर्व विधायक अनिल कदम समेत पूर्व नगरसेवक, जिला परिषद के पूर्व सदस्य, नगरसेवक, पदाधिकारी और शिवसैनिक उपस्थित थे।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार... भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
वसई-विरार और नालासोपारा में देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण लोग अपने घरों में...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...
BMC की 50 लाख तिरंगे बांटने की है योजना, मुंबई में हर घर लहराएगा तिरंगा...
गांव जाने से पत्नी करने लगी मना, सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कर दिया हमला...
महाराष्ट्र कैबिनेट की मेट्रो 3 परियोजना की लागत में बढ़ोतरी के लिए मिल सकती है मंजूरी...
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में महिलाओं को जगह न मिलने से नाखुश...

Join Us on Social Media

Videos