सायन : महिला ने पहले अफेयर, फिर 5 लाख मांगे, नहीं दिया तो बिजनेसमैन को पीटा...

Sion: The woman first had an affair, then asked for 5 lakhs, if not given, then beat up the businessman ...

सायन : महिला ने पहले अफेयर, फिर 5 लाख मांगे, नहीं दिया तो बिजनेसमैन को पीटा...

मुंबई : एक व्यवसायी से अवैध संबंध रखने वाली एक महिला ने पहले तो सायन में उसके कार्यालय से दो बाउंसरों की मदद से उसका अपहरण किया. फिर एक फ्लैट में उसकी जमकर पिटाई करने के बाद 2 लाख रुपये के गहने और 60 हजार रुपये नकद लेने के बाद उसे छोड़ा.

पुलिस ने गुरुवार को संजना राठौड़ (22) और दो बाउंसरों- अजय जाधव (27) और फोरमैन सैनी (23) को आईपीसी की धाराओं के तहत अपहरण, गलत तरीके से कैद में रखने और जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार किया. धारावी थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विजय खंडालगांवकर ने बताया कि तीनों को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

खबर के मुताबिक डोंबिवली के व्यवसायी एस. गायकवाड़ का लेबल निर्माण का व्यापार है. उन्होंने अपनी शिकायत में कहा कि वह महिला संजना राठौड़ (22) से परिचित हैं. गायकवाड़ के महिला के साथ शारीरिक संबंध थे.

गायकवाड़ ने पुलिस को बताया कि वह उसे नियमित रूप से पैसे देता था, लेकिन संजना ने अधिक पैसे की मांग की और हाल ही में उससे 5 लाख रुपये देने के लिए कहा. जिसके बाद गायकवाड़ ने उससे सभी संबंध तोड़ लिए. उसके बाद महिला ने उसे विभिन्न सेलफोन नंबरों से कॉल करना शुरू कर दिया और उसे धमकी दी.

18 जुलाई को जब गायकवाड़ अपने ऑफिस में थे तो संजना दो बाउंसरों के साथ सायन स्थित गायकवाड़ की फैक्ट्री में पहुंचीं. दोनों बाउंसरों ने उनकी पिटाई शुरू कर दी.

कथित तौर पर संजना के कहने पर दोनों बाउंसरों ने उसे एक कार में बांध दिया और उसे ठाणे के एक फ्लैट में ले गए. जहां उन्होंने उसे जबरन बंद रखा, उसके साथ मारपीट की, कपड़े फाड़े दिए और फिर पैसे देने को कहा.

गायकवाड़ ने कहा है कि अगले दिन वे उसे कैब से एक एटीएम में ले गए. जहां उन्होंने उससे 60,000 रुपये ट्रांसफर करवाए और फिर उसे डोंबिवली में उसके घर ले गए. संजना और दो बाउंसर घर के नीचे उसका इंतजार करते रहे.

गायकवाड़ ने पुलिस को बताया है कि वह घर में तिजोरी से 2 लाख रुपये के सोने के गहने लाया और संजना को दिए. उस समय उनकी पत्नी घर पर नहीं थीं. संजना ने उनको दो दिनों में शेष रकम का भुगतान करने को कहा और उसके बाद तीनों अपहरणकर्ता वापस चले गए. इसके बाद गायकवाड़ ने एफआईआर दर्ज करवाई.

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

 एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले
महाराष्‍ट्र पर एक बार फिर कोरोना का खौफ मंडरा रहा है. राज्‍य में बुधवार को कोरोनावायरस के 1800 नए मामले...
लेखिका तसलीमा नसरीन का दावा...'मेरी भी हत्या हो सकती है, पाकिस्तानी धर्मगुरु खादिम रिजवी मुझे मारना चाहता था'
मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की चार्जशीट के‌ बाद आर. माधवन जैकलीन फर्नांडीस को लेकर क्या बोले ? 'उम्मीद करता हूं वो..'
बांद्रा पूर्व में म्हाडा मुख्यालय में राष्ट्रगान का सामूहिक गायन...
व्यवसायी के सिर पर हमला कर हत्या... FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
ईडी ने फिर शुरू की छापेमारी, पात्रा चॉल भूमि घोटाले में संजय राउत भी हैं आरोपी...
गाइडलाइन में धूमधाम से मनाओ गणेशोत्सव - मनपा आयुक्त चहल

Join Us on Social Media

Videos