आगामी मुंबई मनपा सहित अन्य चुनाव को जीतने के लिए रहे तैयार -चंद्रकांत पाटिल 

Be ready to win the upcoming elections including Mumbai Municipal Corporation - Chandrakant Patil

आगामी मुंबई मनपा सहित अन्य चुनाव को जीतने के लिए रहे तैयार -चंद्रकांत पाटिल 

मुंबई : मुख्यमंत्री का पद त्याग पर उपमुख्यमंत्री की शपथ लेकर देवेंद्र फडणवीस ने भाजपा कार्यकर्ताओ के लिए अनुशासन का आदर्श निर्माण किया है. पनवेल में आयोजित भाजपा प्रदेश की कार्यकारिणी की बैठक का उद्घाटन करने के बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने यह बात कही.

इस दौरान बैठक में शामिल पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों से पाटिल ने आगामी  मुंबई मनपा सहित अन्य मनपा और जिला परिषद के होने वाले को लेकर तैयार रहने का निर्देश दिया।

पाटिल ने कहा कि पार्टी के आदेशानुसार काम करने व अपने सामर्थ्य के बलबूते होने वाले स्थानीय स्वराज्य संस्थाओं के चुनाव को जीतना है। भाजपा अध्यक्ष ने  कहा कि, पिछले ढाई वर्षों में भाजपा ने राज्य में विभिन्न चुनावों को जीता है और जनता की समस्याओं को लेकर संघर्ष किया।

आघाडी सरकार ने भाजपा कार्यकर्ताओं को दबाने का अनेक प्रयास किया लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संघर्ष करना बंद नहीं किया।तत्कालीन विपक्ष नेता  देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में पिछले ढाई साल में भाजपा कार्यकर्ताओ ने पार्टी संगठन को बढ़ाने का काम किया।पाटिल ने कहा कि एमवीए सरकार में हिन्दू अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रहे थे इसलिए सत्ता परिवर्तन बहुत जरुरी था.

बैठक को सम्बोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी सी.टी.रवि ने कहा कि , राज्य में राजनीतिक परिवर्तन के कारण केंद्र सरकार के विचारों की विकास की डबल इंजन सरकार महाराष्ट्र की सत्ता में आई है। हम मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे व उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का अभिनंदन करते हैं। राज्य में विकासवादी व हिंदुत्ववादी सरकार आई है। संगठन को और मजबूत बनाना है और स्थानीय स्वराज्य संस्था, लोकसभा व विधानसभा चुनाव को जीतना है।

राष्ट्रीय सहसंगठन मंत्री शिव प्रकाश  ने कहा कि, जनादेश का सम्मान, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, आम लोगों की सुरक्षा और हिंदुत्व के लिए भाजपा शिवसेना सरकार सत्ता में आई है। भाजपा के पक्ष में जनमत अनुकूल है। संगठनात्मक रचना को मजबूत करने का बड़ा कार्य करना है।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, राष्ट्रीय महामंत्री व प्रदेश प्रभारी सी. टी.रवि , राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश, प्रदेश सह प्रभारी जयभान सिंह पवैया और ओमप्रकाश धुर्वे, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुधीर मुनगंटीवार, केंद्रीय राज्यमंत्री कपिल पाटील, राष्ट्रीय सचिव पंकजा मुंडे व विजया रहाटकर, विधान परिषद के पूर्व नेता प्रतिपक्ष प्रवीण दरेकर, मुंबई भाजपा अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढा और विधायक आशिष शेलार सहित करीब सभी सांसद,विधायक और प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे इस दौरान देवेंद्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री बनने पर  चंद्रकांत  पाटील उनका  अभिनंदन किया। प्रदेश महामंत्री रविंद्र चव्हाण ने सूत्रसंचालन किया। प्रदेश महामंत्री अतुल सावे ने शोकप्रस्ताव प्रस्तुत किया। जबकि भाजपा रायगढ़ जिला अध्यक्ष प्रशांत ठाकुर ने सभी का  स्वागत किया।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

स्वतंत्रता दिवस पर बोले रूसी राष्ट्रपति पुतिन, भारत को विश्व मंच पर काफी प्रतिष्ठा हासिल है स्वतंत्रता दिवस पर बोले रूसी राष्ट्रपति पुतिन, भारत को विश्व मंच पर काफी प्रतिष्ठा हासिल है
दुनियाभर में भारतीयों ने सोमवार को उत्साह के साथ भारत का 76वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस दौरान दुनियाभर के नेताओं...
विकसित भारत बनाने के लिए PM ने सेट किया टारगेट...भ्रष्टाचार खत्म करने के साथ परिवारवाद पर बोला हमला
भारत 75वां स्वतंत्रता दिवस पर अमिताभ बच्चन ने साइन लेंग्वेज में गाया राष्ट्रगान...
अरिजीत सिंह एक बार फिर आए फैंस के बीच चर्चा में, समाज कल्याण के लिए उठाया ये कदम...
बार-बार तबादला, मनपा अधिकारियों में नाराजगी...
कोलाबा-बांद्रा-सीप्ज मेट्रो-३ का काम ९८.९ फीसदी बनकर तैयार...
एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे ने राकांपा नेता नवाब मलिक पर किया केस, एससी-एसटी एक्ट की धाराएं लगाईं...

Join Us on Social Media

Videos