अनधिकृत निर्माण मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को राहत...23 अगस्त तक कार्रवाई नहीं करने का हाई कोर्ट का आदेश

Relief to Union Minister Narayan Rane in unauthorized construction case High court order not to take action till August 23

अनधिकृत निर्माण मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को राहत...23 अगस्त तक कार्रवाई नहीं करने का हाई कोर्ट का आदेश

मुंबई: बॉम्बे हाईकोर्ट ने बॉम्बे हाईकोर्ट को 23 अगस्त तक केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के जुहू स्थित बंगले पर कोई कार्रवाई नहीं करने का आदेश दिया है. ऐसे में नारायण राणे को फिलहाल राहत मिली है. केंद्रीय सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री नारायण राणे के जुहू स्थित बंगले 'अधिश' को मुंबई नगर निगम ने अवैध रूप से बनाया हुआ पाया है।

इसलिए नगर निगम द्वारा अनाधिकृत निर्माण को गिराने के लिए नारायण राणे को नोटिस जारी किया गया था। हालांकि नारायण राणे ने इस अनाधिकृत निर्माण को नियमित करने के लिए दूसरी बार नगर पालिका में आवेदन किया है।

पहले आवेदन को नगर पालिका ने खारिज कर दिया। राणे की पत्नी और बेटा नितेश आर्टलाइन प्रॉपर्टीज के निदेशक हैं, जिसके पास अधिश बंगला है। इसलिए राणे यहीं रहते हैं। मुंबई नगर निगम ने पाया है कि इस शानदार 11 मंजिला आशीष बंगले में अवैध काम किया गया है।

जस्टिस आर ने दूसरी बार नारायण राणे द्वारा किए गए इस आवेदन के संबंध में एक हलफनामे के माध्यम से अपना बयान पेश करने का आदेश दिया। डी। धानुका और न्यायमूर्ति कमल खाता की पीठ ने दिया है। हलफनामे में उन नियमों को स्पष्ट करने का प्रयास किया गया है जिनके तहत इस आवेदन पर विचार किया जा सकता है।

अधिश बंगले में अनाधिकृत निर्माण को लेकर नगर पालिका ने पहले राणे को नोटिस जारी किया था। लेकिन बाद में हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक राणे ने इस निर्माण को नियमित करने के लिए नगर पालिका में आवेदन दिया. लेकिन उस आवेदन को नगर पालिका ने खारिज कर दिया।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा... मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा...
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे की दादगिरी सामने आई है। विधायक ने एक कार्यक्रम के...
पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...

Join Us on Social Media

Videos