राज्य के विपक्ष के नेता अजीत पवार ने की मांग... दिल्ली से हरी झंडी के बिना राज्य में कोई फैसला नहीं

Leader of the opposition of the state Ajit Pawar demanded no decision in the state without the green signal from Delhi

राज्य के विपक्ष के नेता अजीत पवार ने की मांग... दिल्ली से हरी झंडी के बिना राज्य में कोई फैसला नहीं

मुंबई: राज्य के विपक्ष के नेता अजीत पवार ने मांग की है कि सरकार बारिश के कारण सूखे की घोषणा करे क्योंकि किसान मुश्किल में हैं। इस बीच अगर सरकार के पास बहुमत है तो कैबिनेट का विस्तार क्यों ठप है? इस पर सवाल उठाते हुए पवार ने शिंदे सरकार को चुनौती दी है कि दिल्ली की हरी झंडी के बिना राज्य में कोई भी फैसला नहीं लिया जाता है. राज्य सरकार को तत्काल विधानमंडल का सत्र बुलाना चाहिए।

हमने इस संबंध में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। यह सवाल करते हुए कि राज्य में मंत्रिमंडल का विस्तार क्यों रोक दिया गया है, मुख्यमंत्री ने ध्यान न देने के लिए महाराष्ट्र के लोगों की आलोचना की है। इस बीच कल तिरुपति बालाजी में शिवाजी महाराज के वायरल वीडियो पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोगों में भ्रम पैदा करने की कोशिश की जा रही है.

अजीत पवार ने राय व्यक्त की है कि महाराजा के बारे में झूठी खबर फैलाना गलत है और मुख्यमंत्री को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के साथ इस पर चर्चा करनी चाहिए। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस के हाथ में कुछ भी नहीं है और जब तक केंद्र उन्हें हरी झंडी नहीं देता तब तक कोई फैसला नहीं लिया जाता है। ऐसा कहकर पवार ने सरकार पर छलावा किया है.

फिलहाल मौसम विभाग के फैसले भी सही नहीं हैं। मौसम विभाग ने कहा कि बारिश नहीं होगी, लेकिन बारिश हो रही है। उन्होंने रेड अलर्ट और बारिश नहीं होने के कारण स्कूलों को छुट्टियां दीं, इसलिए उन पर भी भरोसा नहीं किया जाना चाहिए। राज्य में गीला सूखा घोषित करने का समय आ गया है। पवार ने मांग की है कि सरकार को गीला सूखा घोषित करना चाहिए। वहीं अजीत पवार ने जीएसटी, प्रबंधन, कैबिनेट विस्तार, सम्मेलन, किसान, गीला सूखा जैसे मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा है।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा... मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा...
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे की दादगिरी सामने आई है। विधायक ने एक कार्यक्रम के...
पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...

Join Us on Social Media

Videos