चेंबूर नालंदा हॉल में भीमशक्ति संगठन की चिंतन बैठक में पदाधिकारियों का फूटा गुस्सा

The anger of the officials erupted in the contemplation meeting of the Bhimshakti organization in Chembur Nalanda Hall

चेंबूर नालंदा हॉल में भीमशक्ति  संगठन की चिंतन बैठक में पदाधिकारियों का फूटा गुस्सा

 

 

 

 

मुंबई राज्य के विधान परिषद चुनावों में हुई कांग्रेस पार्टी के नंबर 1 की रेस में चल रहे पूर्व मंत्री प्रदेश कांग्रेस कार्याध्यक्षय ,मुंबई कांग्रेस पार्टी प्रभारी  चंद्रकांत हंडोरे के खिलाफ 6 कांग्रेसी विधायकों द्वारा क्रॉस वोटिंग कर हराने के मामला आज मुंबई उपनगर चेंबूर नालंदा हॉल में हुई भीमशक्ति संगठन की चिंतन बैठक में उपस्थित संगठन के बड़ी संख्या में पदाधिकारीयो का गुस्सा गद्दार कांग्रेस पार्टी के छह विधायकों के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा । वहीं बहुत से पदाधिकारियों ने आने वाले चुनावों में कांग्रेस पार्टी के छह विधायकों के जिलास्तर ,तालुका स्तर से लेकर भीमशक्ति संगठन घेराव कर चुनावों में हरा कर घर बैठने का कार्य करेंगे । भीमशक्ति संगठन के पदाधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी हाई कमान सहित गद्दार विधायकों को ललकारते हुए कहा कि बहुत जल्दी पता चलेगा कि गद्दार कौन है ।

 

वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए भीमशक्ति संगठन संस्थापक पूर्व मंत्री चंद्रकांत हंडोरे ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि  समाज के दलित वर्ग को उपेक्षित रखने के लिये मुझे विधानपरिषद चुनावों में हारने की साज़िश रची गई है । उल्लेखनीय तौर पर चंद्रकांत  हंडोरे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मुझे सब कुछ दिया मंत्री पद से लेकर विधानसभा चुनावों में टिकट तक दिया ,मैं पार्टी हाई कमान व प्रदेश कांग्रेस के बड़े नेताओं का आभार व्यक्त करता हूँ ।

विधानपरिषद चुनावों जीतकर मैं राज्य भर में पिछड़ी जाति ,जनजाति राज्य सरकार की विभिन्न विकासकारी योजनाओँ से लाभ विन्थ करवाने का कार्य करता ।जिसे आज तक के पिछड़ी जाति,जनजाति के घोर विरोधी नेताओं द्वारा पैरों के नीचे रौंदा जा रहा था ।

 

खबर वायरल होते ही प्रदेश कांग्रेस अध्क्षय नाना पटोले के हस्तक्षेप करने के बाद हुआ मामला शांत ।बताते है कि जैसे ही यह खबर विभिन्न प्रसार माध्यमों व के जरिये महाराष्ट्र कांग्रेस हाई कमान तक पहुंची वैसे ही महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्क्षय नाना पटोले ने सीधा चेंबूर चंद्रकांत हंडोरे के घर की ओर रुख कर के विशाल बैंक्वेट हॉल में चल रही भीमशक्ति संगठन का हंडोरे की विधानपरिषद चुनावों में हुई हार को लेकर जारी चिंतन बैठक में पहुंचे । भीमशक्ति संगठन के पदाधिकारियों को राज्य के सभी दलित भाइयों को संबोधित करते हुए कहा कि भविष्य में राज्य के पिछड़ा वर्ग के हाथों में होगी सत्ता की बागडोर ,उनको डॉ. बाबा साहेब आंबेडकर के दिये हुए संविधान का उपयोग कर के हक़ मिलेगा ।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

गूगल मैप पर रास्ता पूछना खतरों से खाली नहीं, नहर में घुस गई कार... गूगल मैप पर रास्ता पूछना खतरों से खाली नहीं, नहर में घुस गई कार...
गूगल मैप ऐक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका उपयोग एक स्थान से दूसरे स्थान पर गाड़ी से जाने के दौरान ज्यादातर...
बुलेट ट्रेन को पूरा करने के लिए ६ हजार करोड़ रुपए की फिजूलखर्ची - नाना पटोले
प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल...
8वीं बार मुख्यमंत्री बनेंगे नितीश कुमार! दोपहर 2 बजे लेंगे शपथ...
फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, अगर मैंने किसी का दिल...
भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...

Join Us on Social Media

Videos