...क्या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी परवान चढ़ाने के लिए न्यूड हुए एक्टर रणवीर सिंह?

...Did actor Ranveer Singh go nude to kickstart Rocky and Rani's love story?

...क्या रॉकी और रानी की प्रेम कहानी परवान चढ़ाने के लिए न्यूड हुए एक्टर रणवीर सिंह?

बॉलीवुड के बेधड़क, बेबाक और बड़े ही ‘खुले मिजाज’ के एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों हर किसी की जुबान पर छाए हुए हैं। रणवीर के लिए वैसे तो सुर्खियां बटोरना आम बात है। कभी किसी बोल्ड स्टेटमेंट को लेकर तो कभी अपने मजाकिया अंदाज में बड़बोले हो जाना, उनकी पुरानी कला रही है। लेकिन अब जो वाकिया हुआ है, उस वजह से रणवीर हर किसी के निशाने पर आ गए हैं।

एक्टर के न्यूड फोटोशूट के बारे में तो आपको पता ही होगा। जाहिर है सभी इस बारे में जानते होंगे, क्योंकि जितनी बात रणवीर के न्यूड फोटोज की हो गई है शायद इस बीच कईयों को ये ही नहीं मालूम होगा कि द्रौपदी मुर्मू कौन हैं?

हालांकि, कई सवाल खड़े करने वाले रणवीर के फोटोशूट से एक दिलचस्प बात सामने आई है। आखिरकार इसके पीछे का माजरा क्या है? रणवीर ने इसे यूं ही कर लिया या फिर कोई खास वजह इससे जुड़ी है! आइए इसकी पड़ताल करते हैं।

सबसे पहले तो आपको ये बता दें कि ये सब कैसे शुरू हुआ। दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसे लेकर हर तरफ बवाल मचा हुआ है। रणवीर सिंह इन फोटोज में लगभग पूरी तरह नेकेड नजर आ रहे हैं।

कुछ लोग रणवीर को ऐसा करने कि लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग सरासर उनके खिलाफ खड़े हैं। हालांकि, रणवीर ने अब तक इस बात पर चुप्पी साधी है लेकिन बोलनेवालों का मुंह कौन बंद कर सकता है, वो तो बोलेंगे ही। क्योंकि, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।’

कौन सी औरतों की भावनाएं उमड़ रहीं!

पहले तो रणवीर सिंह को लेकर औरतों ने आवाज उठानी शुरू कर दी। कुछ इंडस्ट्री की ही महिलाओं ने फोटोशूट पर आपत्ति जताई, तो कुछ आम औरतों ने भी इसके खिलाफ हल्ला बोल दिया। एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती ने तो यहां तक कह दिया कि अगर यही काम किसी हीरोईन ने किया होता, तो उसे क्या नहीं कहा जाता। यानी कि श्रीमति जी ने पूरा मामला जेंडर इक्वॉलिटी से जोड़ दिया। इसे लेकर और भी मामला तेज हो गया। मिमी के इस बयान के बाद जगह-जगह औरतें रणवीर के खिलाफ बोलती नजर आईं।

फिर कियारा का वो फोटोशूट जस्टिफाइड कैसे?

जैसा कि पहले भी कहा जा चुका है कि अगर किसी एक्ट्रेस ने ऐसा किया होता, तो न जाने क्या हो जाता। लेकिन इसमें सोचने वाली बात तो ये है कि क्या इसके पहले किसी एक्ट्रेस ने नहीं किया क्या ऐसा? कियारा आडवाणी का पत्तों वाला फोटोशूट याद है आपको? वो क्या था, हीरोईन की दरियादिली या फिर उसका कॉन्फिडेंट? दिक्कत एक और भी है कि लोग डिक्सनरी में पड़े शब्दों से खेलना क्या जान गए हैं। किसी भी आदमी, औरत को जेंडर का बेस बनाकर कुछ भी बोल देते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री एक तो पहले से ही अपने कॉन्टेंट को लेकर काफी कुछ झेल रही है और अब ये भी शुरू हो गया। इसमें भी किसी न किसी बात को लेकर तिल का ताड़ बनाया जाएगा।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos