बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'एक विलेन रिटर्न्स' ने किया निराश, 'शमशेरा' और 'विक्रांत रोणा' का ऐसा रहा हाल...

'Ek Villain Returns' disappointed on the very first day at the box office, this was the condition of 'Shamshera' and 'Vikrant Rona'...

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 'एक विलेन रिटर्न्स' ने किया निराश, 'शमशेरा' और 'विक्रांत रोणा' का ऐसा रहा हाल...

बॉक्स ऑफिस पर तीन बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर हुई। एक तरफ जहां कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की फिल्म 'विक्रांत रोणा' दूसरे ही दिन ढेर हो गई। वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म 'शमशेरा' शुक्रवार को अच्छा प्रदर्शन करने में नाकामयाब रही।

दोनों में से किसी भी फिल्म ने शुक्रवार को एक करोड़ रुपये तक की कमाई नहीं की। हालांकि, 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' ओपनिंग डे पर पांच करोड़ से अधिक का कारोबार करने में कामयाब रही। लेकिन...

विक्रांत रोणा- किच्चा सुदीप की फिल्म 'विक्रांत रोणा' के हिंदी संस्करण ने पहले दिन एक करोड़ रुपये का कारोबार किया था। लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन में तकरीबन 25 फीसदी की गिरावट देखी गई है। इसका बड़ा कारण शुक्रवार को रिलीज हुई 'एक विलेन रिटर्न्स' है, जिसकी वजह से 'विक्रांत रोणा' के शोज की संख्या कम हो गई और फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। 

शमशेरा- शमशेरा, दूसरे शुक्रवार तक आते-आते ढेर हो गई है। फिल्म ने आठवें दिन तकरीबन 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। यानी फिल्म आठ दिनों में मुश्किल से 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा ही पार कर पाई है। यह देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट अनुमान लगा रहे हैं कि फिल्म 43 करोड़ रुपये तक का ही आंकड़ा छू पाएगी। बता दें कि रणबीर कपूर की यह फिल्म न केवल भारण में बल्कि विदेशों में काफी खराब प्रदर्शन कर रही है। 

एक विलेन रिटर्न्स- जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर अभिनीत 'एक विलेन रिटर्न्स' पहले दिन 6.50 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब रही। बता दें कि मोहित सुरी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2014 में आई सुपरहिट फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है। इसलिए उम्मीद की जा रही थी कि यह मल्टी-स्टारर फिल्म पहले दिन 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

रामाराव ऑन ड्यूटी- तेलुगू सिनेमा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'रामाराव ऑन ड्यूटी' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रवि तेजा, दिव्यांशा कौशिक, और राजिशा विजया ने पहले दिन ही 5.5 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट की माने तो वर्ड ऑफ माउथ के जरिए फिल्म वीकएंड पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है। 

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार... भारी बारिश के कारण तालाब में तब्दील हुआ वसई-विरार...
वसई-विरार और नालासोपारा में देर रात से जोरदार बारिश हो रही है। भारी बारिश के कारण लोग अपने घरों में...
प्रधानमंत्री की दौड़ में ऋषि सुनक की जीत के लिए ब्रिटेन में हो रही हवन, जानिए पीएम रेस में कितनी बढ़त...
एक्टर राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम को कहा अलविदा, डिलीट किए सारे पोस्ट...
BMC की 50 लाख तिरंगे बांटने की है योजना, मुंबई में हर घर लहराएगा तिरंगा...
गांव जाने से पत्नी करने लगी मना, सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कर दिया हमला...
महाराष्ट्र कैबिनेट की मेट्रो 3 परियोजना की लागत में बढ़ोतरी के लिए मिल सकती है मंजूरी...
सुप्रिया सुले महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में महिलाओं को जगह न मिलने से नाखुश...

Join Us on Social Media

Videos