म्यूजिक सेंसेशन अर्जुन कानूनगो 10 अगस्त को कार्ला डेनिस के साथ करने वाले हैं शादी

Music sensation Arjun Kanungo is getting married to Carla Dennis on August 10

म्यूजिक सेंसेशन अर्जुन कानूनगो 10 अगस्त को कार्ला डेनिस के साथ करने वाले हैं शादी

 

 

सिंगिंग सेंसेशन अर्जुन कानूनगो अपनी लॉन्ग टाइम मंगेतर कार्ला डेनिस के साथ इस अगस्त शादी के बंधन में बंधने के लिए एकदम तैयार हैं।

 

माना जाता है कि दोनों हिन्दू वेंडिग करने वाले हैं और जहां कार्ला अपने ब्राइडल आउटफिट के साथ अपनी मदर इन लॉ की जूलरी कैरी करेंगी।  

 

अर्जुन कहते हैं, "कार्ला इंडियन वेडिंग्स को समझती है और वास्तव में उन्होंने पूरी तरह से तैयारी कर ली हैं। उन्होंने वेन्यू फाइनल करने के साथ वेडिंग प्लानर भी हायर किया। उन्होंने शादी के लिए मेरे कपड़े भी खुद ही सिलेक्ट किए। भले ही उनका परिवार भारत से नहीं है, वे भी हमारे ट्रेडिशन्स को लेकर उत्साहित हैं और अपने इंडियन वेडिंग अटायर और तैयारियों को लेकर उत्साह से काम कर रहे हैं। ”

 

अर्जुन और कार्ला ने अगले साल वाइट वेंडिग करने की भी योजना बनाई हैं। इस पर बात करते हुए अर्जुन ने शेयर किया, “हम अप्रैल 2023 में यूके में इसकी मेजबानी करेंगे। यह कार्ला और उनके करीबीयों और खास लोगों के लिए है।"

 

ऐसे में अर्जुन, कार्ला के साथ दो रीति रिवाजों के साथ शादी करने वाले हैं लेकिन जहां तक बात अर्जुन की करें तो पहले वो शादी के विचार पर विश्वास ही नहीं  करते थें। उनका कहना हैं, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी शादी करूंगा। कार्ला ने मेरी जिंदगी बदल दी। यही वजह है कि हम एक सफल रिश्ते में हैं और शादी कर रहे हैं। उन्होंने मुझे कभी शादी के लिए फोर्स नहीं किया। हालांकि मुझे पता था कि वह शादी करना चाहती हैं, लेकिन उन्होंने हार मान ली क्योंकि वह मेरे विचारों को जानती थीं। जब तक हम साथ थे और खुश थे, तब तक वह बिना शादी के भी ठीक थीं। यह देखकर कि कार्ला एडजस्ट करने के लिए तैयार थीं, मैंने सोचा कि अगर वह मेरे लिए समझौता करने को तैयार हैं, तो मैं इतना जिद्दी क्यों हो रहा था?"

 

बता दें, अगस्त में शादी के ठीक बाद दोनों अपने हनीमून के लिए रवाना हो जाएंगे। ऐसे में अपने हनीमून के लिए अर्जुन और कार्ला ने जो डेस्टिनेशन फाइनल की है, उससे दोनों इमोशनली कनेक्ट हैं। अर्जुन कहते हैं, “हम जापान जाने का प्लान बना रहे हैं। हमारे दिलों में इसकी खास जगह हैं। मुझे याद है कि तीन साल साथ रहने के बाद हमारे रिश्ते में दरार आ गई थी। मैं काम के लिए जापान जा रहा था और कार्ला को मेरे साथ आने के लिए कहा। वहां रहने के दौरान हमें फिर से एक-दूसरे से प्यार हो गया। अगर कार्ला जापान में मेरे साथ नहीं होती, तो शायद हम अलग हो जाते। यही कारण है कि हम अपने हनीमून के लिए वहां जाना चाहते हैं।"

 

अर्जुन और कार्ला पिछले 7 सालों से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और अब फाइनली दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया हैं। उनकी शादी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मुंबई में तीन दिन तक चलेगी। इसमें 9 अगस्त को मेहंदी सेरेमनी, 10 अगस्त को वेडिंग सेरेमनी और 11 अगस्त को रिसेप्शन शामिल है।

 

ऐसे में अब सभी को दोनों की वेंडिंग पिक्चर्स का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए मुंबई के माहिम इलाके में ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया , मुसलमानों ने रोज़ा रखा और गरीबों में लंगर वितरित किए
मुंबई के माहिम में इलाके ताजिया जुलूस 50 फीसदी से कम देखा गया । ताजिया ज्यादातर धारावी से आतेह है...
80 लाख कीमत का 266 किलो गांजा जब्‍त, दो गिरफ्तार...
मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ कर रहा था युवक...
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जस्टिस यूयू ललित को देश के अगले मुख्य न्यायाधीश के रूप में नियुक्ति किया
शरद पवार पर उपमुख्यमंत्री फडणवीस ने साधा निशाना, आज भले ही हम बिहार में नहीं, लेकिन...
नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...

Join Us on Social Media

Videos