राकांपा प्रमुख शरद पवार ने की राज्यपाल की आलोचना...टोपी और दिल के रंग में ज्यादा फर्क नहीं

NCP chief Sharad Pawar criticizes the governor... there is not much difference between the color of the cap and the heart.

राकांपा प्रमुख शरद पवार ने की राज्यपाल की आलोचना...टोपी और दिल के रंग में ज्यादा फर्क नहीं

मुंबई: राकांपा प्रमुख शरद पवार ने मुंबई शहर के बारे में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की टिप्पणियों की कड़ी आलोचना की है। शरद पवार ने कहा कि उनकी टोपी और दिल के रंग में कोई अंतर नहीं है। मुंबई को देश की आर्थिक राजधानी कहा जाता है। लेकिन अगर गुजराती और राजस्थानी लोगों को हटा दिया जाता है तो मुंबई वित्तीय राजधानी नहीं होगी, राज्यपाल कोश्यारी ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम में कहा था। इस पर सभी दलों ने कड़ी प्रतिक्रिया दी। शरद पवार ने भी नाराजगी जताई है।

राज्यपाल कोश्यारी के बारे में क्या कहना अब कहना मुश्किल है. इससे पहले भी उन्होंने महात्मा जोतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले के बारे में ऐसा ही बयान दिया था। अब फिर से उन्होंने मुंबई को लेकर बयान दिया है. मुंबई और महाराष्ट्र एक ऐसा राज्य है जो सभी जातियों, धर्मों और भाषाओं के लोगों को समायोजित करता है। आम आदमी की मेहनत और पसीने से मुंबई की तरक्की हुई है। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान समझदारी का संकेत नहीं है।

हम राज्यपाल के बयान से सहमत नहीं हैं, यह उनकी निजी राय है। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि मुंबई के विकास में मराठी लोगों के योगदान को कोई नकार नहीं सकता। तो, महाराष्ट्र के विकास और प्रगति में मराठी व्यक्ति को सबसे अधिक श्रेय दिया जाता है। उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि मराठी लोगों ने उद्योग के क्षेत्र में भी प्रगति की है और मराठी लोगों का नाम पूरी दुनिया में जाना जाता है।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा... मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा...
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे की दादगिरी सामने आई है। विधायक ने एक कार्यक्रम के...
पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...

Join Us on Social Media

Videos