इंदौर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, महाराष्ट्र-कोलकाता की लड़कियां, आलीशान फ्लैट...

A big sex racket exposed in Indore, Maharashtra-Kolkata girls, luxurious flats...

 इंदौर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, महाराष्ट्र-कोलकाता की लड़कियां, आलीशान फ्लैट...

इंदौर: पुलिस ने इंदौर में एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। एमपी समेत अलग-अलग राज्यों की छह लड़कियों और तीन ग्राहकों को पुलिस ने एक फ्लैट से गिरफ्तार किया है। छापे के दौरान गिरफ्तार लोग आपत्तिजनक स्थिति में मिले थे। कमरे के अंदर का नजारा देखकर इंदौर पुलिस की आंखें फटी रह गई थीं। यह कार्रवाई भंवरकुआं थाना पुलिस ने की है। गिरोह का सरगना संतोष अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

सरगन संतोष अलग-अलग राज्यों से लड़कियों को फोन के जरिए इंदौर बुलाता था। पकड़ी गई लड़कियों में महाराष्ट्र, कोलकाता, भोपाल, सतना और रीवा की हैं। इन्हें इंदौर बुलाने के बाद ग्राहकों की डिमांड पर उन्हें भेजता था। इसके साथ ही कुछ ग्राहकों को फ्लैट पर भी बुलाता था। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। साथ ही सरगना संतोष की गिरफ्तार के लिए भी छापेमारी चल रही है।

दरअसल, डायल 100 को एक लड़की ने सूचना दी थी कि होटल सोलारिस में उसके साथ जबरदस्ती हुई है। मौके पर पहुंची भंवरकुआं पुलिस ने जब जांच की तो मामला देह व्यापार का निकला। जांच में पुलिस ने ये भी पाया कि जबरन वसूली के लिए लड़की आरोप लगा रही है। लड़की से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने नवलखा स्थित इंदिरा कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट में छापा मारा। वहां से 6 लड़की समेत नौ आरोपी को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्त में आई लड़कियां कोलकत्ता, महाराष्ट्र, पंजाब और भोपाल की बताई जा रही है। फिलहाल सभी आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया के मुताबिक करीब दो साल से देह व्यापार का धंधा इस फ्लैट में चल रहा था। वहीं, मुख्य आरोपी संतोष पुलिस की गिरफ्त से दूर है पकड़े जाने के बाद और भी खुलासे होने की उम्मीद है। फिलहाल पुलिस आरोपी महेश मित्तल, अविनाश, दीपक और युवतियों से पूछताछ कर रही है।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली नीतीश कुमार ने सीएम पद और तेजस्वी यादव ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली
बिहार में भाजपा और जेडीयू का गठबंधन टूटने के बाद एक बार दोबारा से महागठबंधन की सरकार बन गई है....
महाराष्ट्र के कई इलाकों में भारी बारिश, विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं स्थगित...
महाराष्ट्र में विधानसभा मानसून सत्र, हंगामेदार होगा पहला दिन, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे
मेरी लड़ाई जारी रहेगी... भाजपा नेता चित्रा वाघ ने गुर्राते हुए अपनी आवाज की बुलंद
फिल्म के पोस्टर पर भगवान कृष्ण का पोस्टर दिखाना मेकर्स को पड़ गया महंगा...
गूगल मैप पर रास्ता पूछना खतरों से खाली नहीं, नहर में घुस गई कार...
बुलेट ट्रेन को पूरा करने के लिए ६ हजार करोड़ रुपए की फिजूलखर्ची - नाना पटोले

Join Us on Social Media

Videos