महाराष्ट्र पुलिस में साढ़े सात हजार पदों पर भर्ती जल्द -मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

Recruitment to seven and a half thousand posts in Maharashtra Police soon - Chief Minister Eknath Shinde

महाराष्ट्र पुलिस में साढ़े सात हजार पदों पर भर्ती जल्द -मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे

 

औरंगाबाद :-( उमेश पठाडे  संवाददाता) मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज यहां बताया कि राज्य में जल्द ही 7,500 पुलिस पदों पर भर्ती शुरू की जाएगी.  साथ ही मुख्यमंत्री ने शहर के टीवी सेंटर क्षेत्र में छत्रपति संभाजी महाराज की प्रतिमा के सौंदर्यीकरण और क्षेत्र के विकास के लिए पांच करोड़ रुपये के कोष की घोषणा की.

 मुख्यमंत्री शिंदे कल से औरंगाबाद जिले के दौरे पर हैं।  मुख्यमंत्री सिलोड में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम को शहर लौट आए।  उन्होंने शहर के विभिन्न हिस्सों में स्थित महापुरूषों की प्रतिमाओं को पुष्पमालाएं अर्पित कर सलामी दी.  उन्होंने टीवी सेंटर क्षेत्र में छत्रपति संभाजी महाराज की प्रतिमा के प्रणाम के दौरान मौजूद भीड़ से भी बातचीत की.  उन्होंने इस प्रतिमा और क्षेत्र के सौंदर्यीकरण के लिए शहरी विकास विभाग के माध्यम से 5 करोड़ रुपये के कोष की घोषणा की।  पुलिस के 75000 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जल्द लागू की जाएगी.  श्री शिंदे ने यह भी बताया कि इस प्रक्रिया को लेकर उन्होंने गृह विभाग के मुख्य सचिव और अतिरिक्त मुख्य सचिव से भी चर्चा की है.  उन्होंने बड़ी संख्या में कार्यक्रम में शामिल होने वाले युवाओं से भी अनौपचारिक बातचीत की।  उन्होंने कहा कि पुलिस की इस भर्ती से युवाओं को रोजगार मिलेगा।

 इसके बाद उन्होंने क्रांति चौक पर छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा, भदकल गेट पर भारत रत्न डॉ. बाबासाहेब अंबेडकर की प्रतिमा, कलेक्ट्रेट के सामने डेमोक्रेट अन्नाभाऊ साठे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.  इस मौके पर उनके साथ विधायक संदीपन भुमरे, प्रदीप जायसवाल, संजय शिरासथ, अतुल सावे आदि मौजूद थे.

 उस्मानपुर में गुरुद्वारे की यात्रा

 मुख्यमंत्री ने उस्मानपुरा स्थित गुरुद्वारे का सद्भावना दौरा किया।  इस अवसर पर गुरुद्वारे की प्रबंधन समिति ने उनका अभिनंदन किया।  मुख्यमंत्री ने अनौपचारिक बातचीत के माध्यम से आभार व्यक्त किया।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos