गिर जाएगी शिंदे सरकार, महाराष्ट्र में विश्वासघात मंजूर नहीं- आदित्य ठाकरे

Shinde government will fall, betrayal is not acceptable in Maharashtra: Aaditya Thackeray

गिर जाएगी शिंदे सरकार, महाराष्ट्र में विश्वासघात मंजूर नहीं- आदित्य ठाकरे

महाराष्ट्र : शिवसेना की सहयोगी इकाई युवा सेना के प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि एकनाथ शिंदे सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में विश्वासघात मंजूर नहीं है, इसलिए इस सरकार का पतन तय है। 

अपने कोंकण टूर के दौरान सोमवार को सिंधुदुर्ग में शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने यह बात कही। ठाकरे ने आरोप लगाया कि शिंदे सरकार का ध्यान 'डर्टी पॉलिटिक्स' पर है, लोगों की भलाई पर नहीं है। शिवसेना प्रमुख व पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के पुत्र ने कहा कि महाराष्ट्र विश्वासघात को कभी बर्दाश्त नहीं करता है। 

आदित्य ने कहा, 'ये पूरा राजनीतिक ड्रामा डेढ़ महीने चलने वाला है। सरकार निश्चित रूप से गिर जाएगी।' शिंदे सरकार पर हमला करते हुए आदित्य ने आरोप लगाया कि राज्य में लगातार बारिश और बाढ़ आई है, लेकिन सरकार को इसकी परवाह नहीं है। जून अंत में में बनी शिंदे सरकार में भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस उप मुख्यमंत्री हैं।

शिंदे और शिवसेना के 40 विधायकों के विद्रोह के कारण पिछले महीने उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र की महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी। अब शिंदे गुट शिवसेना पर दावा कर रहा है और इसकी कानूनी लड़ाई अभी चुनाव आयोग व सुप्रीम कोर्ट में जारी है। 

गलत कामों, महंगाई व बेरोजगारी की बात करने वालों का दमन

संजय राउत मामले का परोक्ष जिक्र करते हुए शिवसेना नेता ने आरोप लगाया कि जो भी कोई गलत कामों को लेकर आवाज उठाता है उसका दमन किया जाता है और उसे निशाना बनाया जाता है। देश में महंगाई व बेरोजगारी है, लेकिन इन लोगों का ध्यान सिर्फ राजनीति व अन्य दलों व उनके नेताओं को तोड़ने में है। ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र के राज्यपाल ने हाल ही में जो कहा, आपने सुना होगा। उन्होंने जानबूझकर ठाणे व मुंबई का नाम लिया, जहां हाल ही में निकाय चुनाव होंगे। 

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी बॉम्बे हाईकोर्ट का निर्देश...सभी पुलिसकर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी के नियमों के बारे में रहे जानकारी
बॉम्बे हाईकोर्ट ने हाल ही में निर्देश दिया था कि राज्य के प्रत्येक पुलिस कर्मियों को 30 अगस्त तक गिरफ्तारी...
महाराष्ट्र कैबिनेट में विभागों का बंटवारा, फडणवीस को गृह-वित्त मंत्रालय...आपदा प्रबंधन की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री शिंदे को मिली
अभिनेता शाहरुख खान ने परिवार के साथ मन्नत में फहराया तिरंगा, गौरी खान ने साझा की तस्वीर...
CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला सरफराज गिरफ्तार...
चर्च में नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म, आश्रम के फादर गिरफ्तार...
पूर्व पुलिस आयुक्त संजय पांडे की गिरफ्तारी को लेकर मुखर होती जा रही है आवाज...
महाराष्ट्र के रायगढ़ से पूर्व विधायक विनायक मेटे की सड़क दुर्घटना में मौत...

Join Us on Social Media

Videos