शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर सीएम शिंदे ने कसा तंज, कहा- रोज सुबह बजने वाला लाउडस्पीकर अब बंद...

CM Shinde took a jibe at the arrest of Shiv Sena MP Sanjay Raut, said - the loudspeaker that rings every morning is now closed...

शिवसेना सांसद संजय राउत की गिरफ्तारी पर सीएम शिंदे ने कसा तंज, कहा- रोज सुबह बजने वाला लाउडस्पीकर अब बंद...

महाराष्ट्र : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सोमवार को शिवसेना सांसद संजय राउत पर कटाक्ष किया, जब उन्हें प्रवर्तन निदेशालय ने पात्रा चॉल भूमि घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया. शिंदे ने किसी का नाम लिए बिना कहा, "रोजाना सुबह आठ बजे बजने वाला लाउडस्पीकर अब बंद है." राउत के संदर्भ में, शिंदे ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, "आवाज आ रही है क्या? उस लाउडस्पीकर को ठीक करो. कोई आवाज नहीं होगी, क्योंकि जो लाउडस्पीकर रोज सुबह 8 बजे बजता था वह अब बंद हो गया है."

4 अगस्त तक हिरासत में भेजे गए संजय राउत

केंद्रीय जांच एजेंसी ने राउत को मुंबई 'चॉल' के पुनर्विकास में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया और उनके आवास से 11.5 लाख रुपये नकद भी जब्त किए. राउत को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत छह घंटे से अधिक की पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया क्योंकि एजेंसी के अनुसार वह जांच में सहयोग नहीं कर रहे थे. धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) अदालत के न्यायाधीश एमजी देशपांडे ने मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना नेता को चार अगस्त तक ईडी की हिरासत में भेज दिया.

राउत के गिरफ्तारी पर उद्धव ठाकरे ने कही ये बात

राउत के खिलाफ ईडी की कार्रवाई के विरोध में शिवसेना नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र के कई इलाकों में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया. शिवसेना नेता सुधाकर बडगुजा ने कहा, "ईडी का इस्तेमाल कर राउत के खिलाफ एक साजिश रची गई है और इसके पीछे बीजेपी है.

चाहे कितनी भी आपदाएं क्यों न आएं शिवसेना पीछे नहीं हटेगी और पार्टी राउत का समर्थन करेगी." शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने संजय राउत की गिरफ्तारी को लेकर भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि उन्हें उन पर गर्व है क्योंकि वह किसी दबाव के आगे नहीं झुके. ठाकरे ने कहा, "मुझे संजय राउत पर गर्व है. उन्होंने क्या अपराध किया है? वह एक पत्रकार हैं, एक शिव सैनिक हैं, निडर है और वह बोलते हैं, जो उन्हें मंजूर नहीं है."

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos