केंद्र की सत्ता में बैठे 'अहंकारी राजा’ की छवि चमकाने में अरबों रुपए फूंक रही सरकार - राहुल गांधी  

Government is spending billions of rupees to shine the image of the 'arrogant king' sitting in power at the Center - Rahul Gandhi

केंद्र की सत्ता में बैठे 'अहंकारी राजा’ की छवि चमकाने में अरबों रुपए फूंक रही सरकार - राहुल गांधी  

नई दिल्ली : केंद्र की सत्ता में बैठे मोदी की छवि ‘अहंकारी राजा’ के रूप में हो गई है। एक तरफ जहां महंगाई से जनता परेशान है, वहीं ‘अहंकारी राजा’ की छवि चमकाने के लिए अरबों रुपए सरकार फूंक रही है। राहुल गांधी ने कहा कि महंगाई और ‘गब्बर सिंह टैक्स’ आम आदमी की आय पर सीधा प्रहार है।

आज की वास्तविकता यह है कि आम इंसान अपने सपनों के लिए नहीं बल्कि २ वक्त की रोटी के लिए संघर्ष कर रहा है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने संसद में सत्तापक्ष की ओर से महंगाई होने की बात को खारिज किए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने आरोप लगाया कि देश की जनता परेशान है लेकिन सरकार एक ‘अहंकारी राजा’ की छवि चमकाने के लिए अरबों रुपए फूंक रही है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘तानाशाही’ सरकार चाहती है कि उसकी हर बात पर विश्वास किया जाए, लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है, क्योंकि कांग्रेस उसके खिलाफ लड़ती रहेगी।

राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि खुद को अकेला मत समझना, कांग्रेस आपकी आवाज है और आप कांग्रेस की ताकत। तानाशाह के हर फरमान से, जनता की आवाज दबाने की हर कोशिश से हमें लड़ना है। आपके लिए, मैं और कांग्रेस पार्टी लड़ते आ रहे हैं और आगे भी लड़ेंगे।

उन्होंने कहा कि आज देश में किन मुद्दों पर विचार-विमर्श होना चाहिए, यह आप अच्छे से जानते हैं क्योंकि सरकार की हर गलत नीति का असर आपके जीवन पर पड़ रहा है। कांग्रेस नेता ने कहा कि संसद के इस मानसून सत्र में हम सरकार से जनता के सवालों के जवाब मांगना चाह रहे थे।

लेकिन आप सब ने देखा कि कैसे सरकार ने विपक्ष के लोगों को निलंबित करवाया, हमारे द्वारा विरोध करने पर हमें गिरफ्तार करवाया, सदन स्थगित करवाया और कल जब चर्चा हुई भी तो सरकार ने साफ कहा कि ‘महंगाई जैसी कोई समस्या है ही नहीं है।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

 एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले एक बार फिर कोरोना मामलों में दोगुना उछाल...आधे से ज्यादा मरीज मुंबई में मिले
महाराष्‍ट्र पर एक बार फिर कोरोना का खौफ मंडरा रहा है. राज्‍य में बुधवार को कोरोनावायरस के 1800 नए मामले...
लेखिका तसलीमा नसरीन का दावा...'मेरी भी हत्या हो सकती है, पाकिस्तानी धर्मगुरु खादिम रिजवी मुझे मारना चाहता था'
मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की चार्जशीट के‌ बाद आर. माधवन जैकलीन फर्नांडीस को लेकर क्या बोले ? 'उम्मीद करता हूं वो..'
बांद्रा पूर्व में म्हाडा मुख्यालय में राष्ट्रगान का सामूहिक गायन...
व्यवसायी के सिर पर हमला कर हत्या... FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
ईडी ने फिर शुरू की छापेमारी, पात्रा चॉल भूमि घोटाले में संजय राउत भी हैं आरोपी...
गाइडलाइन में धूमधाम से मनाओ गणेशोत्सव - मनपा आयुक्त चहल

Join Us on Social Media

Videos