दो थप्पड़ ने सुदेश लहरी को बना दिया इतना बड़ा 'कॉमेडियन'...

Two slaps made Sudesh Lahiri such a big 'comedian'...

दो थप्पड़ ने सुदेश लहरी को बना दिया इतना बड़ा 'कॉमेडियन'...

कपिल शर्मा शो के कॉमेडियन सुदेश लहरी हालही में मनीष पॉल के शो पर आए. शो के दौरान सुदेश ने अपनी जिंदगी के उन अनुभवों को साझा किया जिसने उनकी जिंदगी ही बदल डाली. सुदेश ने बताया कि उन्हें दो बार थप्पड़ खाना पड़ा लेकिन उस थप्पड़ ने उन्हें एक फेमस कॉमेडियन बना दिया. 

मनीष के साथ बातचीत के दौरान सुदेश ने बताया कि जब वे छोटे थे तब अपनी जीविका के लिए ऑर्केस्ट्रा किया करते थे. लेकिन एक दिन एक शराबी ने उन्हें दो थप्पड़ मारे. इस थप्पड़ ने लहरी के अंदर ऐसी आग पैदा कि जिससे वो एक कॉमेडियन बन गए. 

सुदेश ने आगे बताया कि उस थप्पड़ के बाद उन्होंने तब तक ऑर्केस्ट्रा न करने का फैसला किया जब तक कि वो अपना अच्छा करियर नहीं बना लेते. सुदेश ने अपनी कैसेट बनाई और से हिट हुई. इस कैसेट ने ही पंजाबी इंडस्ट्री में सुदेश के लिए दरवाजे खोले. यही सुदेश की जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट था. इसी के बाद सुदेश को लाफ्टर चैलेंज का प्लेटफॉर्म मिला. 

एक और घटना को याद करते हुए सुदेश ने बताया कि एक बार कृष्णा ने भी उन्हें थप्पड़ मारा था हालांकि उन्हें वो थप्पड़ किसी विवाद के कारण नहीं मारा गया था. बल्कि अपने काम में बेहतर बनने के लिए मारा था. दरअसल मैं मंच पर संवाद भूल जाता था. कृष्णा ने मुझे थप्पड़ इसलिए मारा ताकि सबको हंसी आए मैं वहां पर भी संवाद भूल गया था. 

गौरतलब है कि कृष्णा सुदेश टेलीविजन की सबसे फेमस कॉमेडी जोड़ियों में से एक हैं. हाल ही में कृष्णा सुदेश मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में नजर आएं जहां सुदेश ने अपनी जिंदगी के ये राज खोले. इस जोड़ी से पहले मनीष के शो पर भारती सिंह, शरद केलकर, प्राजक्ता कोली, एली अवराम से लेकर कई लोग शो का हिस्सा बन चुके हैं. 

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos