नायगांव में पुल से फेंकने पर बच गया तो चाकु से घोंप-घोंपकर ले ली जान, दोनों आरोपी हुए अरेस्ट...

If he survived after being thrown from the bridge in Naigaon, he took his life by stabbing him with a knife, both the accused were arrested.

नायगांव में पुल से फेंकने पर बच गया तो चाकु से घोंप-घोंपकर ले ली जान, दोनों आरोपी हुए अरेस्ट...

भायंदर : पकड़े जाने के डर से अपहर्ता अफजल मोहमद हनीफ अंसारी (22)- निवासी पूनम सागर, मीरा रोड और इमरान नूरहसन शेख (25) मुंशी कंपाउंड, काशीमीरा से अगवा करने के बाद मयंक ठाकुर (13) को नायगांव में पहले पुल से नीचे फेंक कर मारने की कोशिश की, लेकिन वह बच गया और लंगड़ते हुए ऊपर आने लगा तो आरोपियों ने बड़ी क्रूरता से चाकू घोंप-घोंपकर उसकी हत्या कर दी।

डीसीपी अमित काले ने दावा किया कि सिर्फ फिरौती के लिए ही बच्चे को अगवा किया था। उन्होंने बताया की आरोपी अफजल सैलून और इमरान गैरेज खोलना चाहता था। इसके लिए दोनों ने अगवा कर फिरौती वसूलने की योजना बनाई । जिसके तहत अफजल ने बच्चे से दोस्ती गांठी और उसे मोबाइल फोन दिलाने और बाहर घुमाकर लाने के बहाने बाइक से नायगांव ले गए।

डीसीपी काले ने बताया कि बच्चे की हत्या करने के बाद आरोपी मीरा रोड आए और उसके परिवार वालों से मिले भी। उनसे फोन नंबर का आदान-प्रदान किया और मयंक का पता चलने पर उन्हें बताने का भरोसा भी दिया। बच्चे को छुपाने के लिए जगह न होने और पकड़े जाने के डर से घबराकर आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी।

बाद में बच्चे का सिम अपने मोबाइल में डालकर फिरौती मांगी। डीसीपी काले ने कहा कि अगवा करने के दो घंटे के भीतर ही आरोपियों ने बच्चे की हत्या कर दी और 4-5 घंटे में पुलिस उन्हें पकड़ लिया। बच्चे की खोजबीन में पुलिस ने पूरी तत्परता और सक्रियता दिखाई थी।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos