आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे और उनके दोस्त रोहित कपूर के खिलाफ मामला दर्ज

Case registered against Anand Dighe's nephew Kedar Dighe and his friend Rohit Kapoor

आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे और उनके दोस्त रोहित कपूर के खिलाफ मामला दर्ज

ठाणे, एनएम जोशी मार्ग पुलिस ने दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे के भतीजे केदार दिघे के खिलाफ एक बलात्कार पीड़िता को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के खिलाफ कथित रूप से धमकी देने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने केदार के दोस्त रोहित कपूर के खिलाफ भी 20 वर्षीय महिला का कथित रूप से यौन शोषण करने का मामला दर्ज किया है।\
दिघे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 506 के तहत शिकायत दर्ज की गई है जो आपराधिक धमकी से संबंधित है जबकि कपूर के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत शिकायत दर्ज की गई है। यह उद्धव ठाकरे द्वारा दीघे को शिवसेना के ठाणे जिला प्रमुख के रूप में नियुक्त किए जाने के कुछ दिनों बाद आता है।


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पुष्टि की, “हमने केदार दिघे और उनके दोस्त रोहित कपूर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।” पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें कपूर के खिलाफ शिकायत मिली है, जिन्होंने कथित तौर पर एक 20 वर्षीय महिला का यौन शोषण किया है। जहां कपूर पर अपराध करने का आरोप है, वहीं केदार दिघे पर महिला को धमकी देने का आरोप है कि वह पुलिस के पास न जाए।
हालांकि, शिकायतकर्ता ने सोमवार को मामला दर्ज करने के लिए पुलिस से संपर्क किया। “पीड़िता के बयान के आधार पर, हमने भारतीय दंड संहिता के तहत बलात्कार और आपराधिक धमकी का अपराध दर्ज किया है। मामले में आगे की पूछताछ जारी है, ”पुलिस अधिकारियों में से एक को उद्धृत किया गया था।


पीड़ित महिला मुंबई के एक नामी होटल में काम करती है। पीड़िता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक आरोपी रोहित कपूर ने उसे होटल की प्रीमियम मेंबरशिप के बारे में जानने के लिए अपने कमरे में बुलाया था. जब वह कपूर को नियम और शर्तें समझा रही थीं, तो उन्होंने खुद को उस पर मजबूर कर दिया। जब पीड़ित सामना इसके बारे में बाद में, कपूर ने कथित तौर पर उसकी चुप्पी के बदले में उसे पैसे की पेशकश की, और कपूर के परिचित दीघे ने कथित तौर पर उसे धमकी दी।


केदार दिघे दिवंगत शिवसेना नेता आनंद दिघे के भतीजे हैं, जिन्होंने 1980 और 90 के दशक में ठाणे में शिवसेना संगठन के सदस्यों को तैयार किया और अपनी मृत्यु तक जिले की राजनीति पर हावी रहे। वह महाराष्ट्र के वर्तमान सीएम एकनाथ शिंदे के गुरु भी हैं, जिन्होंने पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे से अलग होकर भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिलाया और हिंदुत्व के लिए काम किया।

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos