नेशनल हेराल्ड केस में यंग इंडियन का दफ्तर सील...सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, संसद से सड़क तक कर सकती है प्रदर्शन

Young Indian's office sealed in the National Herald case... Congress attacked the government, can protest from Parliament to the road

नेशनल हेराल्ड केस में यंग इंडियन का दफ्तर सील...सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, संसद से सड़क तक कर सकती है प्रदर्शन

नई दिल्ली, नेशनल हेराल्ड केस में यंग इंडियन का दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस में खलबली मची हुई है। प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई को लेकर पूरी पार्टी सरकार पर हमलावर हो गई है। ईडी की इस कार्रवाई की गूंज गुरुवार को संसद भवन में देखने को मिल सकती है। कांग्रेस ने इसका संकेत भी दे दिया है।

पार्टी गुरुवार को संसद में स्थगन प्रस्ताव लाने की तैयारी में है। यही नहीं, संसद की कार्यवाही शुरू होने से पहले कांग्रेस ने अपने लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों की बैठक भी बुलाई है। समझा जाता है कि इस बैठक में सरकार के खिलाफ मोर्चाबंदी पर मंथन किया जाएगा।


बता दें कि बुधवार शाम ईडी ने दिल्ली में नेशनल हेराल्ड इमारत में स्थित यंग इंडियन का दफ्तर सील कर दिया। इस दफ्तर को अगले आदेश तक न खोलने का निर्देश है। कर्नाटक दौड़ा छोड़कर राहुल गांधी वापस दिल्ली लौट आए हैं। दफ्तर सील होने के बाद कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक जारी है। सूत्रों का कहना है कि मुकुल वासनिक के कार्यालय में हुई बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई। वहीं, दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय एवं सोनिया गांधी के आवास के बाहर सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है।

सूत्रों का कहना है कि ईडी की कार्रवाई के खिलाफ कांग्रेस के बड़े नेता गुरुवार को संसद से सड़क तक मार्च कर सकते हैं। 
यंग इंडियन दफ्तर सील किए जाने को लेकर ईडी का कहना है कि यह कार्रवाई गत मंगलवार को होनी थी लेकिन कंपनी के अधिकारी उस दिन अनुपस्थित थे इसलिए सील करने की कार्रवाई गुरुवार को हुई।

अधिकारियों का कहना है कि दस्तावेजों को सुरक्षित रखने के इरादे से दफ्तर को सील किया गया है। सरकार की इस कार्रवाई पर कांग्रेस हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में कहा, 'पुलिस की कार्रवाई से सत्य भयभीत नहीं होगा। गांधी के अनुयायी लड़ेंगे और इस अंधकार से जीतेंगे। हम महंगाई और बेरोजगारी पर सवाल पूछते रहेंगे।'

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos