ठाणे के शिवसेना अध्यक्ष केदार दिघे को मुंबई पुलिस ने किया तलब, रेप पीड़िता को धमकाने का है आरोप...

Thane Shiv Sena President Kedar Dighe summoned by Mumbai Police, accused of threatening rape victim...

ठाणे के शिवसेना अध्यक्ष केदार दिघे को मुंबई पुलिस ने किया तलब, रेप पीड़िता को धमकाने का है आरोप...

मुंबई : महाराष्ट्र के मुंबई से आ रही बड़ी खबर के अनुसार, अब मुंबई पुलिस ने ठाणे के शिवसेना अध्यक्ष केदार दिघे को पूछताछ के लिए तलब किया है। बता दें कि, दीघे के खिलाफ रेप पीड़िता को धमकी देने का एक मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल केदार दिघे को पूछताछ के लिए ही बुलाया गया है।

बता दें कि पुलिस ने रेप का मामला दर्ज होने के बाद दिल्ली के कारोबारी रोहित कपूर के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था। तब इसमें पुलिस द्वारा कहा गया था कि, कपूर के ख़ास मित्र और शिवसेना नेता केदार दीघे को भी जांच के लिए बुलाया जा सकता है। दरअसल दीघे पर उक्त शिकायतकर्ता महिला को धमकाने का बड़ा आरोप है।

पता हो कि एक 23 वर्षीय महिला ने कपूर पर परेल इलाके के एक फाइव स्टार होटल में रेप करने का आरोप लगाया है। उसकी शिकायत पर बीते मंगलवार को मुंबई के एन।एम।जोशी पुलिस थाने में FIR दर्ज हुई है। वहीं इस मामले में केदार दीघे के खिलाफ भी आपराधिक धमकी देने के कि एक FIR दर्ज की गई है। महिला के मुताबिक कपूर के दोस्त दीघे ने घटना को सार्वजनिक करने की धमकी दी थी।

घटना के अनुसार उक्त महिला होटल में क्लब एंबेस्डर के तौर पर काम करती थी और शिकायत के मुताबिक कपूर ने बीते 28 जुलाई को उसे अपने कमरे में बुलाया और कहा कि वह क्लब की सदस्यता लेने का इच्छुक है और फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। 

दीघे ने दी धमकी 

इसके साथ ही महिला ने आरोप लगाया कि बीते सोमवार को वह कपूर से दोबारा मिली और उसने (कपूर) मुंह बंद रखने के लिए उसे पैसे लेने की पेशकश की जिसे उसने (महिला ने) खारिज कर दिया।महिला ने दावा किया कि इसके बाद शिवसेना नेता केदार दीघे ने उसे फोन किया और धमकी दी। 

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos