ठाणे पुलिस नायक शीतल मल्लिकार्जुन खरातमाल ने अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैंपियनशिप जीती

Thane Police Naik Sheetal Mallikarjun Kharatmal wins International Belt and Mask Wrestling Championship

ठाणे पुलिस नायक शीतल मल्लिकार्जुन खरातमाल ने अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैंपियनशिप जीती

ठाणे पुलिस नाइक शीतल मल्लिकार्जुन खरातमाल ने अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैंपियनशिप जीती जो 28 जुलाई से 3 अगस्त 2022 तक बाकू, अजरबैजान, यूरोप में आयोजित की गई थी।  वह उज्बेकिस्तान, अजरबैजान, किर्गिस्तान, पाकिस्तान और तुर्कमेनिस्तान जैसे विभिन्न देशों के प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही थी। 

ठाणे पुलिस नाइक शीतल मल्लिकार्जुन खरातमाल ने अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैंपियनशिप जीती जो 28 जुलाई से 3 अगस्त 2022 तक बाकू, अजरबैजान, यूरोप में आयोजित की गई थी।  वह उज्बेकिस्तान, अजरबैजान, किर्गिस्तान, पाकिस्तान और तुर्कमेनिस्तान जैसे विभिन्न देशों के प्रतियोगियों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही थी। तल ने मुखौटा कुश्ती वर्ग में कांस्य पदक और रजत पदक जीतकर ठाणे का नाम रोशन किया है ।

बाकू अज़रबैजान, यूरोप में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैम्पियनशिप में 42 देशों के प्रतियोगियों ने भाग लिया।  इस उद्देश्य के लिए ऑल इंडिया ट्रेडिशनल रेसलिंग एंड पेंक्रेशन फेडरेशन के तकनीकी अधिकारी एवं उपाध्यक्ष सीए तंबोली के माध्यम से महाराष्ट्र के 13 खिलाड़ियों का अभ्यास चयन परीक्षा आयोजित की गई थी।

इसमें महिला 55 किग्रा वर्ग में शीतल मल्लिकार्जुन खरातमाल का चयन हुआ।  इसके बाद, 28 जुलाई से 3 अगस्त 2022 तक बाकू, अजरबैजान, यूरोप में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट और मास्क कुश्ती चैम्पियनशिप में, शीतल ने उज्बेकिस्तान के प्रतियोगियों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करते हुए, महिलाओं के 55 किलोग्राम भार वर्ग में अंतर्राष्ट्रीय बेल्ट कुश्ती वर्ग में कांस्य पदक जीता।  अज़रबैजान, किर्गिस्तान, पाकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान।  और मास्क कुश्ती वर्ग में रजत पदक प्राप्त किया। शीतल पिछले 12 वर्षों से ठाणे ग्रामीण पुलिस कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos