तलाकशुदा महिला से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म... दो आरोपी गिरफ्तार

The woman was raped on the pretext of marrying a divorced woman... two accused arrested

तलाकशुदा महिला से शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म... दो आरोपी गिरफ्तार

कल्याण : एक तलाकशुदा महिला को पहले प्यार और शादी का लालच दिया गया। फिर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। जब उसका मन भर गया तो उसने उसे अपने एक मित्र को सौंप दिया। ठगी का अहसास होने पर महिला पुलिस स्टेशन पहुंच कर मामला दर्ज कराया गया। कल्याण-डोंबिवली शहर में पिछले कई दिनों से छेड़छाड़, दुष्कर्म की घटनाओं में इजाफा हुआ है। 

सामूहिक दुष्कर्म की घटनाओं से जहां दोनों शहर दहल गए हैं, वहीं कल्याण में एक विवाहिता से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। 30 वर्षीय विवाहिता की शिकायत पर कल्याण के कोलासेवाड़ी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि पिछले साल के नवरात्रि पर्व से लेकर अब तक इस तरह दुष्कर्म का सिलसिला चलता आ रहा है। 

पीड़िता गर्भवती है। अपने पति से अलग होने के बाद, उसने सहारा महसूस किया, लेकिन उसने भी उसका फायदा उठाया और बाद में उसे एक दोस्त को सौंप दिया। इस घटना ने कल्याण को एक बार फिर झकझोर कर रख दिया है। इनमें से एक आरोपी कल्याण में एक राजनीतिक दल के कार्यालय में काम करता था।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुड्डू उर्फ सिद्धेश भटकर (30) और राहुल देवराव बोर्डकर (28) के रूप में हुई है। पीड़िता की शादी पुणे के एक युवक से हुई थी। लेकिन घरेलू कलह के चलते वह पति को छोड़कर कल्याण वापस आ गई। लेकिन वह घर जाने के बजाय कल्याण रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर रुक गई। 

इसी दौरान एक राजनीतिक दल के कार्यालय में कार्यरत आरोपी गुड्डू उर्फ सिद्धेश ने पीड़िता से परिचय हुआ और उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। इतना ही नहीं पीड़िता ने गुड्डू पर विश्वास कर लिया क्योंकि उसे भी शादी का लालच दिया गया था। वह उसे कल्याण पूर्व स्थित अपने घर ले गया और बार-बार उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। उसके बाद कहीं भी इस घटना को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

गुड्डू यहीं नहीं रुका। जैसे ही यह महिला गर्भवती हुई, उसने शादी की योजना बनाना शुरू कर दिया। तो गुड्डू ने महिला को अपने दोस्त राहुल से मिलवाया और वह लापता हो गया। उसके बाद राहुल भी पीड़िता को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और वह भी लापता हो गया। 

ठगी का अहसास होने पर महिला पुलिस स्टेशन पहुंची। गुड्डू और राहुल के खिलाफ कोलसेवाड़ी पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। मामला दर्ज होते ही कोलसेवाड़ी पुलिस ने अपनी टीम तैनात कर 24 घंटे के भीतर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे इस मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos