आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर की फिल्म में दिखाई देंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ?

Bollywood actress Janhvi Kapoor will be seen in RRR actor Jr NTR's film?

आरआरआर अभिनेता जूनियर एनटीआर की फिल्म में दिखाई देंगी बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फिल्म गुड लक जैरी हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑन एयर हुई है और वह अभी भी इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं, लेकिन इसी बीच खबरें सामने आईं कि जान्हवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। वह 'आरआरआर' अभिनेता जूनियर एनटीआर संग स्क्रीन पर नजर आएंगी। हालांकि कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया था और अब एक्ट्रेस ने इस पूरे मामले पर खुद सच्चाई बताई है।

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा- "अगर मुझे जूनियर एनटीआर संग काम करने का मौका मिलता है तो ये गर्व की बात होगी, वह लेजेंड हैं। इसके आगे जान्हवी ने बताया कि उनके पास अभी तक साउथ की किसी फिल्म का ऑफर नहीं आया है। हालांकि एक्ट्रेस ने कहा उन्हें  इंतजार कि साउथ का कोई कोई निर्देशक उन्हें अप्रोच करे।

बता दें कि जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर एक निर्माता के तौर पर पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सक्रीय हैं, वहीं उनकी मां श्री देवी ने भी दक्षिण भारतीय सिनेमा से अपनी शुरुआत की थी। फिलहाल जान्हवी कपूर मणिरत्नम के साथ काम करना चाहती हैं।

बात करें 'गुड लक जैरी' की तो बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी इस फिल्म में गंभीर मुद्दे के साथ ही कॉमेडी का तड़का भी लगाया गया है, हालांकि फिल्म में काफी इमोशनल कर देने वाली सीन भी हैं। जान्हवी ने इस फिल्म के लिए खास तौर पर बिहारी भाषा की क्लास भी ली थीं। यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी पर आई थी फिलहाल फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

 

Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास आखिरकार जल्द ही समाप्त होगा। वे अगले महीने तक पाकिस्तान लौट सकते...
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...
9 बार किया था रिलायंस अस्पताल के नंबर पर फोन...मुकेश अंबानी को दी थी जान से मारने की धमकी, जूलर ने अंबानी को क्यों दी धमकी?
मौत का हाईवे बनता जा रहा है मुंबई- पुणे एक्सप्रेस वे...4 महीने में 5,332 डेथ, 10 हजार से ज्यादा जख्मी
मुंबई में फिर बढ़ा कचरा... 6,500 मीट्रिक टन कचरा निकल रहा है रोजाना
राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने कहा केंद्र के स्तर पर कोई भ्रष्टाचार नहीं...

Join Us on Social Media

Videos