यूक्रेनी महिलाएं अपने देश के सैनिकों को भेज रहीं न्यूड तस्वीरें-वीडियो ...

Ukrainian women sending nude pictures-videos to their country's soldiers ...

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
यूक्रेनी महिलाएं अपने देश के सैनिकों को भेज रहीं न्यूड तस्वीरें-वीडियो ...

महीनों से चल रहे रूस यूक्रेन युद्ध का निर्णय अभी तक नहीं निकल पाया है। लेकिन जबसे यह शुरू हुआ है तभी से तमाम प्रकार की कहानियां सामने आई हैं। इसी बीच एक और खबर निकलकर सामने आई है।

यूक्रेन : महीनों से चल रहे रूस यूक्रेन युद्ध का निर्णय अभी तक नहीं निकल पाया है। लेकिन जबसे यह शुरू हुआ है तभी से तमाम प्रकार की कहानियां सामने आई हैं। इसी बीच एक और खबर निकलकर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि यूक्रेन की महिलाएं अपने ही देश के सैनिकों को न्यूड तस्वीरें और वीडियोज भेज रही हैं। इतना ही नहीं यह सब प्लान के तहत हो रहा है। बताया गया कि ऐसा सैनिकों के मनोबल को बढ़ाने के लिए किया जा रहा है।

दरअसल, रूस की ताकतवर सेना के खिलाफ लड़ने के लिए यूक्रेन सैनिकों का मनोबल बनाए रखने के लिए यह सब किया जा रहा है। एक रिपोर्ट में स्रोतों के हवाले से इस बात की पुष्टि की है।

रिपोर्ट के मुताबिक यूक्रेन की महिलाएं रूसी सेना से लड़ रहे सैनिकों को प्रेरित करने के लिए अपनी सेक्सी तस्वीरें भेज रही हैं। इसके लिए बकायदा सोशल मीडिया साइट टेलीग्राम पर एक चैनल बनाया गया है जहां महिलाओं की तस्वीरें शेयर की जा रही हैं।

अपनी एक रिपोर्ट में डेलीस्टीर ने भी बताया है कि यूक्रेन की राजधानी कीव में बैठकर एक समूह द्वारा यह सब किया जा रहा है। उस ग्रुप में देश के कोने कोने से महिलाओं की ऐसी तस्वीरें और वीडियोज आ रहे हैं।

इसके बाद उसे उठाकर सैनिकों के मोबाइल या अन्य उपकरणों में ट्रांसफर किए जा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि यह काफी समय से चल रहा है, जिसका खुलासा अब हुआ है।

रिपोर्ट में एक केस स्टडी भी की गई है। इसमें कीव की रहने वाली एक महिला ने बताया कि युद्ध के बीच फंसे एक देश में ये चीजें सेक्सुअलिटी और प्रेम को वापस लाती हैं।

महिला ने कहा कि यह तब शुरू हुआ जब एक फौजी साथी ने मजाक में कहा कि लड़कियां आखिर सैनिकों को अपनी न्यूड तस्वीरें भेज कर सपोर्ट क्यों नहीं करतीं। यह उनका उत्साह बढ़ाएगा। इसके बाद इस आइडिया पर काम शुरू हो गया।

हालांकि इसको लेकर यूक्रेन के अंदर ही मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फिलहाल अभी एक बड़ा तबका इसका समर्थन भी कर रहा है। इससे पहले हाल ही में यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की खुद अपने एक फोटोशूट के लिए आलोचना के घेरे में आए थे और उनको आलोचना का शिकार होना पड़ा था। यह तब हुआ था जब फोटोशूट में राष्ट्रपति अपनी पत्नी के साथ पोज देते नजर आ रहे थे।

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
Citizen Reporter
Report Your News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Latest News

 पुणे में आधी रात को ढहा दिया गया चांदनी चौक ब्रिज... पुणे में आधी रात को ढहा दिया गया चांदनी चौक ब्रिज...
महाराष्ट्र के पुणे में चांदनी चौक ब्रिज गिरा दिया गया है. यह 2 अक्टूबर को सुबह 2 बजे गिराया गया....
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को लग सकता है बड़ा झटका, मिलिंद नार्वेकर शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल...
नवी मुंबई के कोपरखैरने इलाके में ताश के पत्तों की तरह ढही 4 मंजिला इमारत, एक व्यक्ति की मौत...
फिल्मी स्टाइल में हो रही थी तस्करी, नवी मुंबई में 1,476 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त...
अभिनेता Annu Kapoor ठगी का शिकार, ठगों ने ४.३६ लाख रुपए निकाल लिए
मुंबई कोस्टल रोड योजना २०२३ तक हो जाएगी पूरी...
क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े शातिर चोर...2 लाख से ज्यादा का माल जप्त

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Videos