प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल...

Girlfriend stole diamond ring from mall, then reached jail...

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल...

मुंबई में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवती और युवक को दिनदोशी पुलिस ने पकड़ा है। युवती पर आरोप है कि उसने मॉल की एक जूलरी शॉप से डायमंड की अंगूठी चुराई। पुलिस ने बताया कि युवती गोरेगांव की रहने वाली है और उसका बॉयफ्रेंड दिल्ली का है।

मुंबई: मुंबई में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवती और युवक को दिनदोशी पुलिस ने पकड़ा है। युवती पर आरोप है कि उसने मॉल की एक जूलरी शॉप से डायमंड की अंगूठी चुराई। पुलिस ने बताया कि युवती गोरेगांव की रहने वाली है और उसका बॉयफ्रेंड दिल्ली का है।

पुलिस ने दोनों को पकड़ा है, हालांकि अभी इस चोरी में युवती के बॉयफ्रेंड की भूमिका की जांच की जा रही है। युवती का नाम सुचेता देवी (35) है। वह बेरोजगार है।

जबकि उसका बॉयफ्रेंड (28) पेशे से इंजिनियर है। वह मुंबई में ही नौकरी करता है और पिछले महीने ही यहां शिफ्ट हुआ था। युवती उससे मिलने आई थी और युवक उसे मॉल घुमाने ले गया था। पुलिस ने बताया कि क्योंकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि लड़का इस चोरी में शामिल था या नहीं, इसलिए उनका नाम जाहिर नहीं किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को युवती का बर्थडे था। युवक उसे शॉपिंग कराने के लिए ओबरॉय मॉल ले गए थे। यहां वे एक जूलरी आउटलेट पर गए।

लड़के ने पुलिस को बताया कि वह बर्थडे पर अपने गर्लफ्रेंड को अंगूठी गिफ्ट करना चाहता था। इस दौरान युवती ने कई अंगूठियां अपने हाथों में पहनकर चेक कीं लेकिन उसे कोई रिंग पसंद नहीं आई। दोनों आउटलेट से निकल गए और कुछ देर बाद मॉल के बाहर आ गए।

बाहर आकर दोनों ने एक ऑटो किया और उसमें बैठकर संजय गांधी नैशनल पार्क बोरीवली निकल गए। यहां से दोनों संतोष नगर गोरेगांव ईस्ट आए, जहां पर युवती का घर है।

एएसआई चंद्रकांत घार्गे ने बताया कि मॉल के सीसीटीवी फुटेज में ऑटो रिक्शा के रजिस्ट्रेशन नंबर से ड्राइवर को ट्रेस किया गया। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसने दोनों को संतोष नगर छोड़ा था।

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने युवती की तस्वीरें निकालीं और फिर संतोष नगर में घर-घर जाकर उस तस्वीर को दिखाकर युवती के बारे में पूछताछ की। तमाम मशक्कत के बाद आखिर युवती को 7 अगस्त की रात में ट्रेस कर लिया गया।

पुलि ने बताया कि युवती को पकड़ने के बाद लड़के को भी पकड़ा गया है लेकिन लड़के ने कहा कि उसे अंगूठी चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
Citizen Reporter
Report Your News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Latest News

 पुणे में आधी रात को ढहा दिया गया चांदनी चौक ब्रिज... पुणे में आधी रात को ढहा दिया गया चांदनी चौक ब्रिज...
महाराष्ट्र के पुणे में चांदनी चौक ब्रिज गिरा दिया गया है. यह 2 अक्टूबर को सुबह 2 बजे गिराया गया....
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को लग सकता है बड़ा झटका, मिलिंद नार्वेकर शिंदे गुट में हो सकते हैं शामिल...
नवी मुंबई के कोपरखैरने इलाके में ताश के पत्तों की तरह ढही 4 मंजिला इमारत, एक व्यक्ति की मौत...
फिल्मी स्टाइल में हो रही थी तस्करी, नवी मुंबई में 1,476 करोड़ रुपए की ड्रग्स जब्त...
अभिनेता Annu Kapoor ठगी का शिकार, ठगों ने ४.३६ लाख रुपए निकाल लिए
मुंबई कोस्टल रोड योजना २०२३ तक हो जाएगी पूरी...
क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़े शातिर चोर...2 लाख से ज्यादा का माल जप्त

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Videos