कांदिवली पश्चिम में 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब, ठग ने लगाया 25 लाख का चूना...

Dr. Saheb was buying 63 lakh Audi in Kandivali West for Rs 34 lakh, the thugs cheated 25 lakh ...

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
कांदिवली पश्चिम में 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब, ठग ने लगाया 25 लाख का चूना...

कांदिवली पश्चिम में बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में काम करने वाले एक डॉक्टर ठगी के श‍िकार हो गये। एक कार बेचने वाले शख्‍स ने उनसे कहा क‍ि वह 63 लाख की ऑडी कार 34 रुपए में बेच रहा। उसने डॉक्‍टर से पैसे भी ले लिए और उन्‍हें गाड़ी भी नहीं दी।

मुंबई: कांदिवली पश्चिम में बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में काम करने वाले एक डॉक्टर ठगी के श‍िकार हो गये। एक कार बेचने वाले शख्‍स ने उनसे कहा क‍ि वह 63 लाख की ऑडी कार 34 रुपए में बेच रहा। उसने डॉक्‍टर से पैसे भी ले लिए और उन्‍हें गाड़ी भी नहीं दी। कुछ दिन बाद उसने डॉक्‍टर को 9 लाख रुपए लौटा भी दिए। बाकी पैसे लेकर भाग गया। पैसे का लेन-देन अगस्‍त 2021 से सितंबर 2021 के बीच हुआ।

आरोपी को ग‍िरफ्तार कर लिया गया है। शहर के एक नगर निगम अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर 34 वर्षीय डॉ रोशन झा ने सांताक्रूज निवासी अपने दोस्त और सहयोगी डॉ नरसिंह राम से सुना कि उन्होंने मलाड पश्चिम के गांव कुरार निवासी एक व्यापारी प्रशांत चौधरी से एक ऑडी खरीदी है। राम ने उन्‍हें बताया कि उसने इस गाड़ी के लिए केवल ₹25 लाख का भुगतान किया था जब हाई-एंड कार की शोरूम कीमत ₹63 लाख थी।

राम ने झा को सुझाव दिया कि उन्हें चौधरी से मिलना चाहिए। इसके बाद झा चौधर से मिलते हैं। कांदिवली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, कुछ मुलाकातों के बाद वह झा को 34 लाख रुपये में ऑडी ए-6 देने के लिए तैयार हो गया।

डॉ झा ने ऑडी ए-6 खरीदने के सौदे के अनुसार ₹34 लाख की अंतिम कीमत का भुगतान किया और आरटीओ के एक एजेंट से भी संपर्क किया और अपनी पसंद के एक फैंसी नंबर के लिए उसे ₹15,000 रुपए का भुगतान किया।

चौधरी को पिछले साल 21 सितंबर तक वाहन की डिलीवरी करनी थी। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। बाद में उसने कहा कि वह दिवाली पर वाहन की डिलीवरी करेगा। हालांक‍ि इस बार भी उन्‍होंने गाड़ी नहीं दी। बाद में चौधरी ने डॉक्टर को ₹20 लाख के दो चेक दिए। जब झा ने उन्हें जमा करने का फैसला किया तो उसने उससे कहा कि उसके बैंक खाते में पैसा नहीं है। चौधरी ने आगे ₹9 लाख नकद में चुकाए। लेकिन बाकी के ₹25 लाख वापस नहीं किए।

चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया और वह पुलिस से छिपकर पिंपरी चिंचवड़ में था। उसे इस साल जून में एल टी मार्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया था। झा की तरह चौधरी ने दक्षिण मुंबई में एक आभूषण व्‍यापारी के मालिक को मर्सिडीज बेंज जीएलसी 200 का वादा करके धोखा दिया, जिसकी कीमत 2021 में 30% छूट में 73 लाख रुपये थी।

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)
Citizen Reporter
Report Your News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Latest News

नवी मुंबई में दिन दहाड़े घर में घुसे चोर...  इलाके में चोरों की घटनाओं से दहशत का माहौल नवी मुंबई में दिन दहाड़े घर में घुसे चोर... इलाके में चोरों की घटनाओं से दहशत का माहौल
नवी मुंबई के सीबीडी बेलापुर इलाके में चोरों की घटनाओं से नागरिकों में बेहद दहशत का माहौल है। चोरों के...
उत्तर प्रदेश में बीजेपी से नजदीकियों के बीच एक मंच पर दिखे डिप्टी सीएम और राजभर, ब्रजेश ने ओमप्रकाश को बताया स्थायी मित्र...
फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन' की बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई जारी...
फिल्‍म 'आदिपुरुष' पर भड़के बीजेपी विधायक राम कदम...फिल्‍म मेकर्स पर बैन लगाने की भी कही बात
जाने-माने उद्योगपति मुकेश अंबानी परिवार को धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, मुंबई ला रही पुलिस...
कांदिवली में पुराने पादचारी और रोड ब्रिज को तोड़कर बनेगा रोड ब्रिज... खर्च होंगे 56 करोड़ 
मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 80 करोड़ रुपए की DRI ने पकड़ी ड्रग्‍स, 1 शख्‍स को किया ग‍िरफ्तार...

Advertisement

Creative Point Photo Videography (Mumbai)

Join Us on Social Media

Videos