सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील पोस्ट के बाद शुक्रवार देर रात वर्ली पुलिस स्टेशन में एक बड़ी भीड़ एकत्र हुई

सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील पोस्ट के बाद शुक्रवार देर रात वर्ली पुलिस स्टेशन में एक बड़ी भीड़ एकत्र हुई

मुंबई : सोशल मीडिया पर सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील पोस्ट करने के बाद शुक्रवार देर रात वर्ली पुलिस स्टेशन पर बड़ी भीड़ जमा हो गई।वर्ली पुलिस के अनुसार वर्ली में झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोग लगभग 11.30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंचे शुक्रवार को।

उन्होंने एक फेसबुक पोस्ट के पुलिस अधिकारियों को स्क्रीनशॉट दिखाए जिसमें मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया गया और इसे पोस्ट करने वाले के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की गई।

हालांकि पुलिस अधिकारियों ने पोस्ट की प्रकृति या सामग्री को साझा करने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा कि उनके मूल के बारे में सुराग के लिए जांच करने के लिए स्क्रीनशॉट की जांच की जाएगी।

“हमें अंततः पता चला कि यह पोस्ट बहुत पुरानी थी, और किसी ने व्हाट्सएप पर इसके स्क्रीनशॉट को प्रसारित करना शुरू कर दिया था। हमें संदेह है कि ऐसा जानबूझकर लोगों में अशांति को उकसाने के लिए किया गया था, ”वर्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा।

इस बीच, पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ अधिकारियों ने भीड़ को इलाके में कानून और व्यवस्था की स्थिति खराब नहीं बनाने के लिए मनाने में कामयाब रहे।

“व्हाट्सएप जैसे माध्यम के साथ, किसी भी वायरल सामग्री के स्रोत को ट्रेस करना बहुत चुनौतीपूर्ण है क्योंकि ऐप स्वयं ऐसी किसी भी सुविधा की पेशकश नहीं करता है जो इस तरह की जांच में मदद कर सके। ऐसे मामलों में, हमें मानवीय बुद्धिमत्ता पर भरोसा करना होगा और यहां तक ​​कि यह बहुत कारगर साबित नहीं होगा, ”एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा... मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा...
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे की दादगिरी सामने आई है। विधायक ने एक कार्यक्रम के...
पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...

Join Us on Social Media

Videos