महाराष्ट्र में रविवार को 6 कोरोना मरीजों की मौत हुई है

महाराष्ट्र में रविवार को 6 कोरोना मरीजों की मौत हुई है

महाराष्ट्र में रविवार को 6 कोरोना मरीजों की मौत हुई है. इसमें पुणे में 3, वर्ली कोलीवाड़ा, औरंगाबाद व डोंबिवली में एक-एक मौत हुई है. इस तरह राज्य में अब तक मृतकों की संख्या बढ़कर 38 तक पहुंच गई है.

रविवार को पुणे में 17 कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ी है. इससे राज्य में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या बढक़र 690 तक पहुंच गई है. मुंबई में 216 क्षेत्रों को पूरी तरह सील कर दिया गया है. स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने लोगों को सरकारी निर्देशों कठोरता से पालन करने की अपील की है.

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार रविवार को पुणे के येरवड़ा इलाके के लक्ष्मीनगर की 60 वर्षीय महिला की ससून अस्पताल में मौत हुई. इसी प्रकार पुणे में ही भवानी पेठ की कासेवाड़ी के 52 वर्षीय व्यक्ति और इसी क्षेत्र की 69 वर्षीय महिला की नायडू अस्पताल में मौत हो गई है. पुणे में इन तीन मौतों सहित अब तक कोरोना से 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

रविवार को ही डोंबिवली और वर्ली कोलीवाड़ा इलाके की एक-एक महिला की मौत कस्तूरबा अस्पताल में हुई है. इसी प्रकार रविवार को औरंगाबाद जिले के घाटी अस्पताल में 79 वर्षीय महिला की मौत हो गई है. इस महिला का इलाज घाटी अस्पताल में पिछले 5 दिनों से हो रहा था.

इस तरह रविवार को ही राज्य में कोरोना से 6 लोगों की मौत हो चुकी है. इससे राज्य में कोरोना से मरने वालों की संख्या बढक़र 38 हो गई है. मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या बढक़र 406 हो गई है. मुंबई के 216 इलाकों को पूरी तरह सील कर दिया गया है. इसी तरह मुंबई के पास ठाणे, पुणे, नई मुंबई आदि शहरों में भी कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है.

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस... पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
दिल्ली हाईकोर्ट ने एनएसई फोन टैपिंग मामले में मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे की जमानत याचिका पर ईडी...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...
सुधीर मुनगंटीवार के आदेश पर नाराज हुई रजा अकादमी...

Join Us on Social Media

Videos