जसलोक अस्पताल के इक्कीस कर्मचारियों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया

जसलोक अस्पताल के इक्कीस कर्मचारियों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया

मुंबई : जसलोक अस्पताल के इक्कीस कर्मचारियों में कोरोनावायरस पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद अस्पताल को पूरी तरह से बंद कर दिया गया है. लेकिन मंगलवार को अस्पताल प्रशासन ने एक बयान जारी कर कहा कि हम 13 अप्रैल से अस्पताल के संचालन को फिर से शुरू करने के लिए तत्पर हैं.

अस्पताल के प्रवक्ता ने कहा कि पिछले सप्ताह एक नर्स को पॉजिटिव पाया गया था, जिसके बाद अन्य लोग उनके संपर्क में आ गए जिसकी वजह से अन्य कर्मचारी भी इसकी चपेट में आते चले गए. हमने 1005 कर्मचारियों, डॉक्टरों और निवासियों का परीक्षण किया है जिसमें सकारात्मक रोगियों और कर्मचारियों के साथ-साथ विभाग के एहतियाती परीक्षण के उच्च जोखिम और कम जोखिम वाले संपर्क शामिल हैं. इनमें से 984 कर्मचारियों का परीक्षण नकारात्मक आया है और 21 कर्मचारियों को पॉजिटिव पाया गया है. इसके अलावा, मौजूदा रोगियों को भी COVID के लिए परीक्षण किया गया था.

पॉजिटिव पाए गए कर्मचारियों में से सबके हालात स्थिर हैं. सकारात्मक परीक्षण किए गए कर्मचारियों में से 19 को संपर्क में आने से हुआ है और 2 में मामूली लक्षण हैं. 16 विषम आयु वर्ग के मानदंडों को पूरा करने वाले कर्मचारी और सात कोम हिल्स अस्पताल में कोई कॉमरेडिटी को स्थानांतरित नहीं किया गया है और एक कस्तूरबा में है और शेष 4 जसलोक अस्पताल के सीओवीआईडी ​​वार्ड में हैं.

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा... मुख्यमंत्री शिंदे के विधायक की दादागिरी, बोले- हाथ-पैर तोड़ दो...जमानत मैं करा दूंगा...
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक प्रकाश सुर्वे की दादगिरी सामने आई है। विधायक ने एक कार्यक्रम के...
पूर्व पुलिस कमिश्नर संजय पांडे से जुड़ा है मामला: ईडी और CBI को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस...
राष्ट्रपति विद्या देवी भंडारी ने नागरिकता बिल लौटाया, अब देउबा सरकार के आगे नई चुनौती...
फिल्म द डर्टी पिक्चर के सीक्वल पर काम शुरू, विद्या बालन नहीं ये अभिनेत्री आ सकती हैं नजर...!
मुंबई पुलिस ने की 513 किलो ड्रग्स जब्त...एक हजार करोड़ रुपये से अधिक है कीमत
खत्म होगा पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का वनवास, अगले महीने लंदन से पाकिस्तान लौटेंगे
सैफ अली खान को नवाब खानदान में पैदा होने के बावजूद तरसना पड़ता था छोटी चीज के लिए...

Join Us on Social Media

Videos