बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक कथित आकस्मिक मौत के मामले की जांच को स्थानीय अपराध शाखा रत्नागिरी में स्थानांतरित कर दिया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक कथित आकस्मिक मौत के मामले की जांच को स्थानीय अपराध शाखा रत्नागिरी में स्थानांतरित कर दिया

बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक कथित आकस्मिक मौत के मामले की जांच को स्थानीय अपराध शाखा रत्नागिरी में स्थानांतरित कर दिया है ताकि जांच को हत्या के मामले के रूप में जांच किया जहा सके । न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे ने रत्नागिरी स्थानीय अपराध शाखा को छह सप्ताह के बाद जांच के संबंध में अदालत में एक रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश दिया।
प्रथम दृष्टया, याचिकाकर्ता द्वारा लगाए गए आरोपों में कुछ पदार्थ प्रतीत होता है। शुक्रवार को जारी आदेश में कहा गया है कि उपरोक्त बातों को ध्यान में रखते हुए, न्याय के हित में स्थानीय अपराध शाखा रत्नागिरी को सागर पुलिस स्टेशन से जांच स्थानांतरित करना उचित होगा।

इसके बाद पीड़ित की मां शीला नारकर ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाते हुए दावा किया कि उनके बेटे की 6 मार्च को मौत हो गई और पुलिस ने हत्या के मामले के बजाय आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया।पुलिस के अनुसार, पीड़ित सचिन नारकर की कार पलटने दुर्घटना से हुई थी, जिसके परिणामस्वरूप मृतक का शव ड्राइवर की सीट के पीछे पाया गया था।

शीला नारकर ने अपनी याचिका में कहा कि अगर कार पलटन जाती है तो गाड़ी को डेंट या डैमेज करना चाहिए था। इसने कहा कि हालांकि सचिन नर्कर कार को जानबूझ कर चला रहे थे, उनका शव पीछे की सीट पर चालक की सीट के पीछे और पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला कि मृतक के कई घाव थे, जो संभव नहीं था दुर्घटना । इसमें कहा गया है कि मृतकों को लगी चोटें केवल सिर और गर्दन पर थीं और पसलियों का कोई फ्रैक्चर नहीं था जैसा कि आमतौर पर मोटर दुर्घटना के मामलों में पाया जाता है।

Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर
बॉलीवुड की खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्रियों में शुमार जैकलीन फर्नांडीज 11 अगस्त को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। एक्ट्रेस ने...
40 लाख का गांजा जब्त, विशाखापट्टनम से अजमेर में हो रही थी अवैध तस्करी
ओबेद रेडियोवाला को जमानत : महेश भट्ट की हत्या की साजिश
लोकसभा चुनाव हुए तो महाराष्ट्र में BJP-शिंदे गुट को लगेगा बड़ा झटका
मंत्रिमंडल को लेकर गरमाएगी सियासत! भाजपा की पंकजा मुंडे ने जाहिर की नाराजगी
20 में से 15 मंत्रियों के खिलाफ आपराधिक मामले: एडीआर
बांद्रा लिंकिंग रोड इलाके में फायरिंग

Join Us on Social Media

Videos