स्टैंड-अप कॉमेडियन के खिलाफ अपमानजनक वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

स्टैंड-अप कॉमेडियन के खिलाफ अपमानजनक वीडियो अपलोड करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने सोमवार को नालासोपारा से एक व्यक्ति को अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड करने के लिए गिरफ्तार किया, जिसमें वह स्टैंड-अप कॉमेडियन अग्रीमा जोशुआ के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करता है।

साइबर अपराध पुलिस स्टेशन ने उमेश दादा उर्फ ​​इम्तियाज शेख के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया है (महिला पर हमला करने के इरादे से महिला के साथ हमला या आपराधिक बल), 354-ए (यौन उत्पीड़न और यौन उत्पीड़न के लिए दंड), 354-डी (पीछा करना ), २ ९ ४ (अश्लीलता), ५०४ (जानबूझकर सार्वजनिक शांति भंग करने का अपमान), ५०५ (सार्वजनिक दुराचार के लिए जिम्मेदार बयान), ५०६ (आपराधिक धमकी), ५० ९ (भारतीय महिला संहिता का अपमान करने का इरादा), ३४ भारतीय दंड संहिता और धारा 67-ए (यौन स्पष्ट अधिनियम वाली सामग्री के प्रकाशन या प्रसारण के लिए सजा)।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने सोमवार को कहा कि उनकी सरकार ने बाद में आगे की कार्रवाई से पहले छत्रपति शिवाजी महाराज पर जोशुआ के बयान पर कानूनी राय मांगी है। उन्होंने आगे सोशल मीडिया पर जोशुआ पर की जा रही आपत्तिजनक टिप्पणियों के खिलाफ चेतावनी दी और कहा कि ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

जोशुआ पर हाल ही में शिवसेना के एक विधायक ने मराठा योद्धा, छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान करने का आरोप लगाया था, एक साल पहले उनके एक शो के दौरान। साल पुराने वीडियो में, जोशुआ ने कथित तौर पर छत्रपति शिवाजी महाराज की महाराष्ट्र में आने वाली प्रतिमा पर टिप्पणी की। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से उसे बलात्कार और जान से मारने की धमकी मिल रही है। नाराजगी के बाद, यहोशू ने उसका वीडियो निकाल लिया था और माफी भी मांगी थी।

Tags: 4444
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से मुंबई पुलिस नग्न फोटोशूट मामले में करेगी पूछताछ... बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह से मुंबई पुलिस नग्न फोटोशूट मामले में करेगी पूछताछ...
मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ सोशल मीडिया पर अपनी नग्न तस्वीरें पोस्ट करने के मामले में उनका...
कांदिवली पश्चिम में 63 लाख वाली ऑडी 34 लाख रुपए में खरीद रहे थे डॉक्‍टर साहब, ठग ने लगाया 25 लाख का चूना...
महाराष्ट्र में बीजेपी ने संगठन में बड़ा फेरबदल...चंद्रशेखर बावनकुले प्रदेश महाराष्ट्र अध्यक्ष
शिवसेना के साथ गठबंधन स्थायी नहीं, हम हालात के चलते साथ आए- कांग्रेस
उर्फी जावेद ने नाम भर के कपड़ों से ढका शरीर, वीडियो देख फैंस के उड़े होश...
अधर में लटके हैं कई स्पेस मिशन... रूस ने मुंह फेरा तो भारत की ओर देखने लगी यूरोपीय एजेंसी
जैकलीन, हॉलीवुड की थी चाह, ऐसे बना बॉलीवुड में करियर

Join Us on Social Media

Videos