कांग्रेस और NCP के अच्छे कामों को मैं गलत नहीं ठहराऊंगा- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

कांग्रेस और NCP के अच्छे कामों को मैं गलत नहीं ठहराऊंगा- मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे

Rokthok Lekhani

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति इन दिनों गरमायी हुई दिख रही है. वहीं, इस बीच अब मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस और एनसीपी के कार्यों पर खास टिप्पणी की है. दरअसल, राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि वो राजनीतिक रूप से भले ही कांग्रेस पार्टी और एनसीपी के खिलाफ हो लेकिन उनके विचार उनके अच्छे काम के खिलाफ नहीं है.

बता दें, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि वो राजनीतिक रूप से कांग्रेस पार्टी और एनसीपी के खिलाफ जरूर हैं लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं कि वो उनके अच्छें कामों को गलत ठहराएंगें. उद्धव ठाकरे ने अपनी बात को पूरा करते हुए ये कहा कि, ऐसा ना तो उनके विचार हैं और ना ही ना हीं बालासाहेब के ऐसे विचार रहे हैं.

आपको बता दें, महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रमुख पटोले आए दिन ठाकरे सरकार में सत्ता की साझेदार शिवसेना और एनसीपी पर निशाना साधते रहते हैं. जिससे सियासी हलकों में चर्चा छिड़ जाती है कि ठाकरे सरकार के घटक दलों में मतभेद है और सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

पटोले की ओर से ताजा विवाद तब खड़ा हुआ, जब उन्होंने हाल ही में लोनावाला में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. पटोले ने कहा कि, सीएम उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार मेरी निगरानी कर रहे हैं. उन्हें पता है कि मैं क्या कर रहा हूं. पटोले का कहना था कि ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि एनसीपी और शिवसेना डरे हुए हैं. कांग्रेस जमीन पर ताकतवर हो रही है. पटोले ने अजीत पवार पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि वे पुणे के प्रभारी मंत्री हैं लेकिन कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का काम नहीं करते.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे अपना गुस्सा सहेजकर रखें ताकि पुणे में कांग्रेस का प्रभारी मंत्री आ सके. जब पटोले के इस बयान पर विवाद हो गया तो उन्होंने कहा कि उनके बयान को गलत संदर्भ में लिया गया. वे बीजेपी पर निशाना साध रहे थे क्योंकि बीजेपी के कार्यकाल में उनके फोन टेप किया जा रहे थे.


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

मुंबई के रे रोड पर स्लम एरिया में लगी आग, सिलिंडर फटने से हुई घटना... मुंबई के रे रोड पर स्लम एरिया में लगी आग, सिलिंडर फटने से हुई घटना...
महाराष्ट्र में सिलिंडर ब्लास्ट से हुए धमाके से आग लगने की बड़ी घटना की जानकारी सामने आई है। यह घटना...
उर्फी जावेद के कपड़ों पर चाहत खन्ना ने क्यों किया था ऐसा कमेंट...
IMF के द्वार पहुंची बांग्लादेश सरकार, मुल्क में बड़े आर्थिक संकट की आहट...
पीएम मोदी ने मुलाकात के बाद बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य की परियोजनाओं को मिलेगी शीघ्र मंजूरी...
धन शोधन के एक मामले में आज अदालत में होगी संजय राउत की पेशी...
बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र...
बोल्ड तस्वीरों से अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा...

Join Us on Social Media

Videos