मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सौंपा गया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सौंपा गया शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस

Rokthok Lekhani

मुंबई : पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रड्यूसरों के खिलाफ दर्ज एफआईआर और गहना वशिष्ठ के केस को अब मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सौंप दिया गया है। अपने ट्वीट में बताया गया, मुंबई पुलिस ने बताया है कि शिल्पा शेट्टी के हसबैंड बिजनेसमैन राज कुंद्रा की कंपनी के 3 प्रड्यूसर्स के खिलाफ दर्ज मामले और गहना वशिष्ठ केस को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल को सौंप दिया गया है। यह केस मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई थी।

जानकारों के मुताबिक ये राज कुंद्रा के लिए बुरी खबर है क्योंकि जिन 3 प्रोड्यूसर के खिलाफ FIR दर्ज हुई है उनमें से 2 राज कुंद्रा की कंपनी के लिए भी काम कर रहे थे।

यह केस एक मॉडल ने दर्ज किया है जिन्होंने बताया कि उन्हें एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करने को मजबूर किया गया था। मॉडल ने मुंबई क्राइम ब्रांच को संपर्क किया था और बताया कि उन्हें बड़ी बजट की फिल्म का वादा कर एडल्ट कंटेंट वाली फिल्म में काम करवाया गया था।

पूरे मामले को सुन क्राइम ब्रांच ने मॉडल को FIR दर्ज करने को कहा था। चूंकि यह घटना मालवानी क्षेत्र की है इसल‍िए केस भी मालवानी पुलिस थाने में दर्ज किया गया था. ये केस केस आईपीसी की धारा 392, 393, 420 और 34 के तहत दर्ज किया गया है।

बता दें कि इस वक्त पॉर्न फिल्मोग्राफी मामले में राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं और इस दर्ज केस को लेकर उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक मॉडल ने मलाड, मालवणी पुलिस थाने में राज कुंद्रा के खिलाफ FIR दर्ज कराई।

गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी केस की अहम कड़ी गहना वशिष्ठ अभी जमानत पर बाहर हैं लेकिन इस मामले में उन्हें फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें 4 महीने बाद रिहा किया गया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही केस की जांच जारी थी और बाद में इसके तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े हुए मिले जिन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया। अब तक राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस से जुड़ी कई बातें सामने आ चुकी हैं।


Tags:
Join Us on Dailyhunt
Follow us on Daily Hunt
Follow Us on Google News
Follow us on Google News
Download Android App
Download Android App

Join Us on Social Media

Post Comment

Comment List

Join Us on Social Media

Latest News

उर्फी जावेद के कपड़ों पर चाहत खन्ना ने क्यों किया था ऐसा कमेंट... उर्फी जावेद के कपड़ों पर चाहत खन्ना ने क्यों किया था ऐसा कमेंट...
उर्फी की कटाक्ष भरी बातें सुनकर चाहत भी शांत नहीं बैठीं और उन्होंने पलटकर फिर से उर्फी को जवाब दिया....
IMF के द्वार पहुंची बांग्लादेश सरकार, मुल्क में बड़े आर्थिक संकट की आहट...
पीएम मोदी ने मुलाकात के बाद बोले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, राज्य की परियोजनाओं को मिलेगी शीघ्र मंजूरी...
धन शोधन के एक मामले में आज अदालत में होगी संजय राउत की पेशी...
बसपा के पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ पहुंचे हाईकोर्ट, अदालत ने यूपी सरकार से मांगा शपथ पत्र...
बोल्ड तस्वीरों से अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा...
मुंबई में 23 अगस्त तक सड़कों के गड्ढे भरेगी बीएमसी...

Join Us on Social Media

Videos